केक काटकर मनाया गया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। भाजपा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया। नगर स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के नवाबगंज ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह की अगुवाई में केक काटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया।इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि अन्य पार्टियों

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। भाजपा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया। नगर स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के नवाबगंज ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह की अगुवाई में केक काटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया।
इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि अन्य पार्टियों ने तो गरीबों के लिए रोटी कपड़ा और मकान के सिर्फ सपने दिखाए है लेकिन इन सपनों को पूरा गरीबों के मसीहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है।

केंद्र सरकार ने प्रत्येक गरीब को शौचालय, आवास, बिजली व गैस कनेक्शन जैसी अनेकों सुविधाएं देकर उनकी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति की है। उन्होंने बताया कि आगामी उपचुनाव में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जिस किसी को भी प्रत्याशी घोषित करेगा हम सभी मिलकर उसे विजई बनाएंगे। इस अवसर पर निवर्तमान जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में आज भारत की एक अलग पहचान है और यह सब मोदी जी के अथक प्रयासों व विदेश नीति के तहत संभव हो सका है।

इस अवसर पर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष सोनी शुक्ला ने बताया कि देश में भाजपा की सरकार ने मात्र 5 वर्ष के कार्यकाल में 70 वर्षों से ज्यादा कार्य करते हुए करोड़ों गरीबों को विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किया है। उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी का सपना है कि किसानों की आय बढ़े व गरीब को आवास मिले जिससे अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति भी लाभान्वित हो सके। इस मौके पर कार्यकर्ताओं के लिए चोखा बाटी की व्यवस्था की गई। कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीकान्त कटियार नगर पंचायत गंजमुरादाबाद के

अध्यक्ष रामनरेश कुशवाहा महिला मोर्चा उपाध्यक्ष सोनी शुक्ला ममता द्विवेदी सुधा मंडल अध्यक्ष मुकेश पाल मनोज अरविंद सिंह मनीष सिंह रमाकांत शुक्ला रामजी द्विवेदी अन्नू मिश्रा शुभम शुक्ला आदि शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य रुप से बृजेश रावत ने भी शिकरत की। इसके अलावा ब्लाक प्रमुख श्री सिंह ने प्रधानमंत्री के 70वें जन्म दिन पर फतेहपुर 84, बांगरमऊ और गंजमुरादाबाद के लगभग 70 पत्रकारों को कोरोना योद्धा के रूप में माल्यार्पण करने के साथ सुशासन के तीन वर्ष नये भारत का नया उत्तर प्रदेश नामक किताब भेंट कर सम्मानित किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel