अइनछ में खुलेआम आधार सुधार केंद्र पर उड़ाई रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां।

अइनछ में खुलेआम आधार सुधार केंद्र पर उड़ाई रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां। अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अइनक्ष में चल रहे आधार सुधार केंद्र में उड़ रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां।जहां शासन प्रशासन के लोग सोशल डिस्टेंसिंग की बातों को लेकर

अइनछ में खुलेआम आधार सुधार केंद्र पर उड़ाई रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां।

अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अइनक्ष में चल रहे आधार सुधार केंद्र में उड़ रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां।जहां शासन प्रशासन के लोग सोशल डिस्टेंसिंग की बातों को लेकर के सक्रिय हैं ।

वहीं पर भदोही जिले के थाना ऊंज अंतर्गत सुरियावां मार्ग पर स्थित अइनछ में संचालित आधार सुधार केंद्र पर भारी संख्या में भीड़ देखी गई ।जहां पर लोगों ने ना तो मास्क लगाया था, और ना ही वहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था।

अइनछ में खुलेआम आधार सुधार केंद्र पर उड़ाई रही है सोशल डिस्टेंस की धज्जियां।

इस बाबत जब केंद्र संचालक से बात की गई तो केंद्र संचालक ने उस केंद्र का शटर बंद कर दिया। और लोगों को वहां से जाने के लिए कहा जबकि वह केवल कुछ देर के लिए था ।बाद में फिर वैसी की वैसी भीड़ देखने को मिली ।

लोगों का आरोप है कि आधार कार्ड को सुधारने के लिए मोटी रकम वसूलता है केंद्र संचालक। अब यहां सवाल यह उठता है कि इस व्यस्तत मार्ग पर आखिर किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं ।

और पुलिस प्रशासन के लोग जान नहीं रहे हैं ,या जानबूझकर इस तरह के केंद्र संचालकों पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं ।यदि इसी तरह लापरवाही होती रहेगी तो गाइड लाइन का क्या मतलब निकलेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel