फरार प्रेमी युगल हुये गिरफ्तार ।

फरार प्रेमी युगल हुये गिरफ्तार । ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । स्थानीय पुलिस ने रविवार को काफी दिनों से जिला चिकित्सालय चेतसिंह के पास से फरार हुए प्रेमी युगल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। नाबालिक प्रेमिका को मेडिकल जांच के उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। जबकि प्रेमी

फरार प्रेमी युगल हुये गिरफ्तार ।

ए •के• फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

स्थानीय पुलिस ने रविवार को काफी दिनों से जिला चिकित्सालय चेतसिंह के पास से फरार हुए प्रेमी युगल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। नाबालिक प्रेमिका को मेडिकल जांच के उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। जबकि प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरियावा थाना क्षेत्र के गोकुल पट्टी गांव निवासी लव कुश दूबे का दुर्गागंज थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी एक नाबालिग दलित लड़की से प्रेम -प्रसंग चल रहा था।

उक्त युवती घर से निकाल कर जिला चिकित्सालय चेतसिंह में इलाज के लिये आये अपने पिता से मिलकर किसी बहाने प्रेमी संग फरार हो गई । इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने ज्ञानपुर कोतवाली में लड़की के अपहरण की सूचना दर्ज कराई।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लवकुश दूबे को गुप्त रूप से खोज जांच के दौरान शनिवार की रात पता चला कि दोनों घर आए हुए हैं सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है ।

About The Author: Swatantra Prabhat