समाजसेवी अखिलेश सिंह पर्वत ने पेश की मानवता की एक और मिशाल

भूख से तड़प रहे परिवार के पास पहुंच कर मदद कर सुर्खियों में आए अखिलेश सिंह पर्वत कोरोना काल में भले ही दुनिया ने तमाम तरह की परेशानियां देखी हों लेकिन सुल्तानपुर के लोगों ने अखिलेश सिंह पर्वत का एक अलग ही रूप भी देखा है। जनता कर्फ्यू से लगातार समाजसेवी अखिलेश सिंह पर्वत हजारों

भूख से तड़प रहे परिवार के पास पहुंच कर मदद कर सुर्खियों में आए अखिलेश सिंह पर्वत

कोरोना काल में भले ही दुनिया ने तमाम तरह की परेशानियां देखी हों लेकिन सुल्तानपुर के लोगों ने अखिलेश सिंह पर्वत का एक अलग ही रूप भी देखा है। जनता कर्फ्यू से लगातार समाजसेवी अखिलेश सिंह पर्वत हजारों लोगों की मदद के चलते जबरदस्त सुर्खियों में हैं।गौरतलब है कि समाजसेवी अखिलेश सिंह पर्वत पिछले 155दिनो से मजदूरों, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी की मदद को आगे आ रहे हैं।
जब से जनता कर्फ्यू लगा है। जिले के चर्चित समाजसेवी ‘अखिलेश सिंह पर्वत’ लगातार लोगों के बीच पहुंच उनकी मदद करने में लगे हुए हैं। अखिलेश और उनकी टीम नें क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए दिन-रात एक कर दिया है। जिसके चलते ‘पर्वत’ की छवि जिले में एक मजबूत पैठ वाले समाजसेवी युवा के रूप में बन गयी है, ऐसा माना जा रहा है।
सेवा के क्रम में आज ‘अखिलेश सिंह पर्वत’ नें स्व राजेन्द्र सिंह सेवा फाउंडेशन के द्वारा क्षेत्र के भदैंया ब्लाक क्षेत्र के भुखमरी और बदहाली से जूझ रहे परिवार को राशन किट उपलब्ध कराने के साथ क्षेत्रीय अधिकारियों से अबिलंब को परिवार को राशन कार्ड और सरकारी सुविधाओं का लाभ दिलाने के लिए निवेदन किये।आपको बताते चलें समाजसेवी अखिलेश सिंह पर्वत ने पीड़ित परिवार को राशन उपलब्ध कराने के साथ परिवार को अपना मोबाइल नंबर दिए और आगे परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

‘पर्वत’ के द्वारा अभी तक हजारों की मदद

आज तक सेवा के 155 दिनों में स्वर्गीय राजेंद्र सिंह सेवा फाउंडेशन के द्वारा भदैंया क्षेत्र और जिले के अलग-अलग गांवों में अत्यंत गरीब 950 परिवारो को राशन,10550मास्क,1155 सेनेटाइजर,940 परिवारो को सब्जी की किट,4540 से ज्यादा साबुन,265परिवारो को चाय किट और 1000 प्रवासियो को जलपान वितरण कर किया जा चुका है। ‘पर्वत’ का कहना है कि यह क्रम कोरोना काल तक चलता रहेगा।

About The Author: Swatantra Prabhat