कूडी खुर्द में एक व्यक्ति की तबीयत खराब, नही पहुंची स्वास्थ्य टीम।

कूडी खुर्द में एक व्यक्ति की तबीयत खराब, नही पहुंची स्वास्थ्य टीम।

कूडी खुर्द में एक व्यक्ति की तबीयत खराब, नही पहुंची स्वास्थ्य टीम। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। जिले के डीघ ब्लाक के कूडी खुर्द गांव में एक अधेड की तबीयत खराब होने से लोग उसे कोरोना संदिग्ध मानकर स्वास्थ्य विभाग को शनिवार को दिन में ही सूचित किये लेकिन विभाग के लोग रविवार की सुबह

कूडी खुर्द में एक व्यक्ति की तबीयत खराब, नही पहुंची स्वास्थ्य टीम।


संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।
जिले के डीघ ब्लाक के कूडी खुर्द गांव में एक अधेड की तबीयत खराब होने से लोग उसे कोरोना संदिग्ध मानकर स्वास्थ्य विभाग को शनिवार को दिन में ही सूचित किये लेकिन विभाग के लोग रविवार की सुबह तक नही पहुंचे।
मालूम हो कि कूडी खुर्द निवासी राजेन्द्र दूबे पुत्र राजाराम दूबे एक सप्ताह पुर्व दिल्ली से आये है। और आने के बाद उनको बुखार सर्दी खांसी इत्यादि हो गया। इलाज के लिए राजेन्द्र ने प्राइवेट अस्पताल में भी गये। लेकिन कोई खास राहत न मिली। शनिवार से उनको खांसी-बुखार की तकलीफ बढती दिखी। लोगो ने इस बाबत कोरोना के संक्रमण से आशंकित होकर स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया लेकिन बारह घंटे के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम रोगी को देखने न पहुंची। डीघ ब्लाक के प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ गुलाब यादव ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिली है। स्वास्थ्य टीम कुछ देर बाद कूडी खुर्द जायेगी। उधर ग्रामीणों में इस बात को लेकर काफी चर्चा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel