थाना पुवायां के क्षेत्र में जुआ खेलने से मना करने पर एक युवक को जमकर पीटा।

थाना पुवायां के क्षेत्र में जुआ खेलने से मना करने पर एक युवक को जमकर पीटा।

पुलिस कार्यवाही के नाम पर कर रही है खाना पूर्ति। शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डॉउन का लाभ ज्वारी खूब उठा रहे हैं पुवायां क्षेत्र में पुलिस की संरक्षणता का दिनों दिन इस तरह प्रभाव बढ़ता जा रहा है कि जुआरी अपनी दबंगई दिखाते हुए खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। और

पुलिस कार्यवाही के नाम पर कर रही है खाना पूर्ति।

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डॉउन का लाभ ज्वारी खूब उठा रहे हैं पुवायां क्षेत्र में पुलिस की संरक्षणता का दिनों दिन इस तरह प्रभाव बढ़ता जा रहा है कि जुआरी अपनी दबंगई दिखाते हुए खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। और बेखौफ होकर रात ही नहीं दिनदहाड़े खुले में जुआ खेल रहे हैं। और जुआ के इस व्यापार को पुवायां क्षेत्र में इस कदर व्यापक स्तर पर बढा रखा है कि नई पीढ़ी ने तो कई परिवार बर्बाद करके रोड पर लाकर खड़े कर दिए हैं।

आए दिन लगातार पुलिस प्रशासन को शिकायतें की जा रही हैं। मुखबरी भी दी जा रही है, और पुलिस प्रशासन जुआरियों को पकड़कर थाने भी ला रही है। पर कार्यवाही के नाम पर महज खानापूर्ति करते हुए जुआरियों से बरामद रकम को हजम करने के अतिरिक्त उनसे कार्यवाही के नाम पर मोटी रकम लेकर थाने से ही छोड़ देते हैं। आओ बताते चलें कि बीते दिन रविवार को नगर पुवायां के मोहल्ला रामनगर में छोटे लाल के मकान के पीछे जुआरी जुआ खेल रहे थे तभी मोहल्ले के ही एक युवक ने आपत्ति जताते हुए विरोध किया और जुआ खेलने से मना किया तो दबंग जुआरी उस युवक को गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगे और कहने लगे कि जुआ इसी तरह खेलेंगे मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगा।

जुआरियों के अंदर जो निडरता देखी गई उससे या प्रतीत हो रहा था कि उनको पुलिस का कोई भी भय नहीं है।आजकल जुआरियों चोरों तस्करों एवं खनन माफियाओं ने अपना रुतवा इस तरह बुलंद कर रखा है कि वह मनमानी करते हुए जो चाहे सो करने लगते हैं। उनको बिल्कुल भी कानून का भय नहीं सताता है। बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे डालते हैं और पुवायां पुलिस कार्रवाई के नाम पर महज खाना पूर्ति करते हुए है सरकारी कागज का पेट भरते हुए अपनी जेब भरने में जुटी हुई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel