सुल्तानपुर : पत्रकारों ने कोरोना वारियर्स को अंगवस्त्र भेंटकर किया सम्मान

सुल्तानपुर : पत्रकारों ने कोरोना वारियर्स को अंगवस्त्र भेंटकर किया सम्मान

जयसिंहपुर / सुल्तानपुर । कोरोना काल में खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर लोगों की जिंदगी बचाने वाले कोरोना वॉरियर्स को समाजसेवियों द्वारा लगातार सामाजिक संगठनों द्वारा हौसला अफजाई करने का सिलसिला जारी है। कहीं अंगवस्त्र देकर तो कहीं स्मृति चिन्ह देकर कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया जा रहा है। बता दे कि कोविड19 वैश्विक

जयसिंहपुर / सुल्तानपुर ।

कोरोना काल में खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर लोगों की जिंदगी बचाने वाले कोरोना वॉरियर्स को समाजसेवियों द्वारा लगातार सामाजिक संगठनों द्वारा हौसला अफजाई करने का सिलसिला जारी है। कहीं अंगवस्त्र देकर तो कहीं स्मृति चिन्ह देकर कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया जा रहा है।

बता दे कि कोविड19 वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से विश्व के लगभग सभी देश इस महामारी से जूझ रहा है देश मे भी पूरी तरह से अधिकांश प्रदेश सहित जिले को अपने आघोष मे ले लिया है। जिसको देखते हुए केन्द्र सरकार ने मार्च महीने से ही पूरी तरह से देशहित में ठोस कदम उठाते हुये लांक डाउन करते हुए इस महामारी से निपटने की तैयारी में जुट गया। इस लांक डाउन ने तो पूरी अर्थव्यवस्था को ही हिला कर रख दिया, इस महामारी ने हर तबके के लोग को भुखमरी के कगार पर दिया है लेकिन राष्ट्रहित को देखते हुये सभी लोग सरकार के दिशा – निर्देश का बखूबी से पालन कर रहे है।

कोरोना वायरस के दौर में बिना डरे लगातार सेवा दे रहे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों सहित अन्य योद्धाओ को सुल्तानपुर जनपद के अलग -अलग थाना क्षेत्र और सीएचसी पर सम्मान किया गया। इसी क्रम में शनिवार को जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौसा चौराहे पर राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अमरभारती अखबार के बैनर तले कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया , जिसमे जयसिंहपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह और बरौसा चौकी इंचार्ज आनन्द प्रकाश श्रीवास्तव और पुलिसकर्मी धर्म प्रताप सिंह ,अजय सिंह यादव,प्रिंस , को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मान किया गया , इस दौरान प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने सभी पत्रकार बन्धुओ के प्रति आभार प्रकट किया। इसी कड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर पर तैनात चिकित्सक डॉ दिग्विजय सिंह , शुशील कुमार पर्यवेक्षक , उपेंद्र वर्मा लैब टेक्नीशियन को खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर लोगों को जिंदगी देने के लिए दिन रात मेहनत करने के लिए माला पहनाकर और अंगवस्त्र भेटकर हौसला अफजाई बढ़ाते हुए सम्मानित किया गया ।

कोरोना वारियर्स का अमरभारती परिवार के तरफ सिलसिला लगातार जारी है, रविवार को भी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए अमरभारती अखबार की टोली गोसाईंगंज थाने में पहुचकर थाना प्रभारी भगवती प्रसाद यादव व दर्जनों पुलिसकर्मियों सहित चौकीदार को अंगवस्त्र भेटकर सम्मानित किया गया ,थाना प्रभारी भगवती प्रसाद यादव ने अमर भारती टीम के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए जलपान कराया और आभार जताया।

बता दे कि यह अंगवस्त्र का वितरण अमर भारती अखबार के ब्यूरो चीफ आशुतोष तिवारी के सौजन्य से वितरित किया गया । अमर भारती अखबार के संवाददाता दीपक गुप्ता जयसिंहपुर, अमन पांडेय सुल्तानपुर , सूरज विस्वास गोसाईंगंज , पुष्पेंद्र पांडेय सुदनापुर, प्रदीप शर्मा नगर संवाददाता ने अहम भूमिका निभाई । कोरोना योद्धाओ के सम्मान कार्यक्रम के दौरान शोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान देते हुए पत्रकारो के द्वारा अंगवस्त्र वितरण किया गया।

●रेड क्रॉस संस्था ने भी कोरोना वारियर्स को दिया मास्क

रविवार को गोसाईंगंज थाना के सभी पुलिस कर्मियों को जनपद की सामाजिक संगठन रेड क्रॉस कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक सुभाष प्रजापति ने अमर भारती टीम के साथ सर्जिकल मास्क वितरित करते हुए हाथ मे सैनिटाइज कराया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel