थाना बंडा के क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत।

थाना बंडा के क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत।

शाहजहांपुर। थाना बंडा क्षेत्र के गांव नारायणपुर गंगा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फिलहाल मौत की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बंडा थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर गंगा के रहने वाले शिवदेव (38) पुत्र रूपराम कि अचानक सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई तो वही परिजनों

शाहजहांपुर।

थाना बंडा क्षेत्र के गांव नारायणपुर गंगा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फिलहाल मौत की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बंडा थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर गंगा के रहने वाले शिवदेव (38) पुत्र रूपराम कि अचानक सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई तो वही परिजनों का कहना है कि वह शाम को खेतों में काम करने के बाद घर वापस आकर सो गया था।

थाना बंडा के क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत।

सुबह अचानक पेट में दर्द होने के कारण मौत हो गई फिलहाल पीएम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग पाएगा। परिजनों के अलग-अलग बयान भी मौत के कारणों पर सवाल पैदा कर रहे हैं। परिजनों ने पीएम कराने के लिए मना कर दिया जिससे तरह-तरह के सवाल पैदा होते दिखाई दे रहे हैं परिजनों का पीएम के लिए मना कर देना सवालों के घेरे में है। आखिर परिजन शव का पीएम क्यों नहीं कराना चाहते फिलहाल कोरोना वायरस के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel