कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम को दिया क्या।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम को दिया क्या।

शाहजहाँपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जा रहा है लाक डाउन पार्ट 3 के तहत कांग्रेस जिला कमेटी के पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम को एक शिकायती पत्र सौंपा। पत्र में किसानों से सम्बंधित समस्याओं को लेकर डीएम को अवगत कराया गया। सोमवार को कांग्रेसी के पूर्व जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा

 शाहजहाँपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जा रहा है लाक डाउन पार्ट 3 के तहत कांग्रेस जिला कमेटी के पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम को एक शिकायती पत्र सौंपा। पत्र में किसानों से सम्बंधित समस्याओं को लेकर डीएम को अवगत कराया गया। सोमवार को कांग्रेसी के पूर्व जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने पहले जनपद के अधिकारियों को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम को दिया क्या।

इसके पश्चात जन सामान्य लोगों में बांटने के लिए 1000 मास्क डीएम को सौंपे। इसके बाद कांग्रेसी नेता कौशल मिश्रा ने डीएम को एक शिकायती पत्र देते हुए किसानों की समस्याओं को उठाया। उन्होंने गन्ना खरीद का भुगतान व गेहूँ खरीद में भी किसानों का समय से भुगतान कराने की मांग की। इसके अतिरिक्त उन्होंने किसानों का बैंकों से लिया गया कर्जा माफ किया जाए एवं किसानों पर बकाया बिजली बिल भी माफ कर दिया जाए। एवं छुट्टा पशुओं से फसल बर्बाद हो रही है। इसलिए छुट्टा पशुओं को पकड़वाया जाने की मांग की। शिष्टमंडल में कालीशंकर मिश्रा, मनिल वाजपेयी, सुधीर पाठक, मोहित अवस्थी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel