अबूझ हालत में एक कमरे में जले पति-पत्नी,मे पत्नी की हुई मौत ।

अबूझ हालत में एक कमरे में जले पति-पत्नी,मे पत्नी की हुई मौत ।

अबूझ हालत में एक कमरे में जले पति-पत्नी,मे पत्नी की हुई मौत । विवाहिता के भाई की तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे नगर पंचायत सुरियावां के इंदिरा नगर में शनिवार की रात एक विवाहिता की अपने ही कमरे

अबूझ हालत में एक कमरे में जले पति-पत्नी,मे पत्नी की हुई मौत ।

विवाहिता के भाई की तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही।

  उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे नगर पंचायत सुरियावां के इंदिरा नगर में शनिवार की रात एक विवाहिता की अपने ही कमरे में जलकर मौत हो गयी। विवाहिता का पति भी बुरी तरह से झुलस गया है । बताते चले कि शनिवार की रात शमशेर अली अपनी पत्नी अमीना बेगम के साथ भोजन करने के बाद कमरे में सोने चला गया। भोर में लोगों ने कमरे से धुआं उठता देखा। कमरे के बाहर पहुंचे तो शमशेर कराह रहा था।

अबूझ हालत में एक कमरे में जले पति-पत्नी,मे पत्नी की हुई मौत ।

पड़ोसियों द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देखकर सब अवाक रह गए। अमीना बुरी तरह से झुलसी पड़ी थी। शमशेर दर्द से कराह रहा था। पडोसियो द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। घटना स्थल पर भदोही क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा , सुरियावां थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह मय फोर्स के साथ पहुंच कर एंबुलेंस से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहाँ पर चिकित्सको ने अमीना को मृतक घोषित कर दिया।

वही शमशेर की हालात को नाजुक देखते हुए प्रथम उपचार कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर औराई बाजार निवासी अमीना के भाई अमीन ने सुरियावां थाने में तहरीर देकर शमशेर पर अमीना को जलाकर मारने का आरोप लगाया। कहा कि किसी महिला से अवैध संबंध के चलते वह अमीना को आये दिन प्रताड़ित करता रहता था । इस सम्बंध में थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel