खन्नौत नदी में कल डूबे युवक की मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

खन्नौत नदी में कल डूबे युवक की मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर। थाना चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हुसैनपुरा के पास खन्नौत नदी में गेंद निकलने घुसा किशोर गहरे पानी मे डूब गया। गोताखोरों की टीम के द्वारा लाश मिलीहै।जानकारी के अनुसार चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हुसैनपुरा निवासी राकेश का 16 बर्षीय बेटा गोपाल मंगलवार शाम खन्नौत नदी किनारे खाली पडे मैदान पर अन्य साथियो

शाहजहांपुर

थाना चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हुसैनपुरा के पास खन्नौत नदी में गेंद निकलने घुसा किशोर गहरे पानी मे डूब गया। गोताखोरों की टीम के द्वारा लाश मिलीहै।जानकारी के अनुसार चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हुसैनपुरा निवासी राकेश का 16 बर्षीय बेटा गोपाल मंगलवार  शाम खन्नौत नदी किनारे खाली पडे मैदान पर अन्य साथियो के साथ क्रिकेट मैच खेल रहा था।

खेलते समय गेंद नदी में चली गई। गोपाल गेंद निकलने के लिए नदी में कूद पड़ा। गेंद निकलते समय गोपाल गहरे पानी मे चला गया और डूबने लगा। गोपाल को डूबता देख बुआ का लड़का नितिन उसको बचाने के लिए नदी में कूदा लेकिन तैर न पाने और पानी गहरा होने के कारण वो भी गोपाल को डूबने से नही बचा सका और पानी से बाहर निकल आया।

किशोर को डूबता देख भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर की तलाश में गोताखोरों को नदी में उतारा लेकिन किशोर का कुछ पता नही चल सका है। वहीं किशोर के डूवने की सूचना पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी को दी गई

उन्होंने दमकल कर्मियों को तत्काल भेजा लेकिन गोता खोरों और दमकल कर्मियों द्वारा तलाश जारी रही है परंतु अंधेरा होने के कारण काफी दिक्कतें सामने आ रही हैं। आज प्रातःकिशोर को गोताखोरों द्वारा गहरे पानी से निकाला गया।वहीं गोपाल का शव मिलने से परीजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel