युवती के साथ छेड़खानी का लगा आरोप

युवती के साथ छेड़खानी का लगा आरोप

24 घंटे बाद भी मुकदमा नही हो सका दर्ज संवाददाता – अमित पाण्डेय तरबगंज गोण्डा-थानाक्षेत्र तरबगंज अंतर्गत एक ग्रामसभा में किराना स्टोर पर बिस्किट लेने गई युवती के साथ किराना स्टोर के संचालक ने छेड़खानी किया।पीड़िता की माँ द्वारा थाने पर तहरीर देने के चौबीस घण्टे बाद भी पुलिस ने एफआईआर नही दर्ज की। थाने

24 घंटे बाद भी मुकदमा नही हो सका दर्ज

संवाददाता – अमित पाण्डेय

तरबगंज गोण्डा-
थानाक्षेत्र तरबगंज अंतर्गत एक ग्रामसभा में किराना स्टोर पर बिस्किट लेने गई युवती के साथ किराना स्टोर के संचालक ने छेड़खानी किया।पीड़िता की माँ द्वारा थाने पर तहरीर देने के चौबीस घण्टे बाद भी पुलिस ने एफआईआर नही दर्ज की।

थाने पर दी गई तहरीर में युवती की माँ बृजमा देवी नें कहा है कि उसकी लड़की गांव के ही एक किराना स्टोर पर बिस्किट खरीदने गई थी कि तभी दुकान पर बैठे युवक नें लड़की को दुकान में खींच लिया और छेड़छाड़ करने लगा।

लड़की के शोर मचाने पर मैंने दुकान का शटर खुलवाया कि तभी किराना स्टोर संचालक के परिजन मौके पर पहुंच गए और मुझे व मेरी लड़की को मारने पीटने लगे। पीड़िता की मां ने यह भी आरोप लगाया है कि अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है। मेरे ऊपर समझौते के लिये नाजायज दबाव बनाया जा रहा है।

वहीं थानाध्यक्ष राजनाथ सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है दोनों पक्ष थाने पर बैठे है वार्ता हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel