कार्ड धारकों को पूरा राशन मिले-विधायक राज कुमार आनन्द

कार्ड धारकों को पूरा राशन मिले-विधायक राज कुमार आनन्द

संवाददाता – पी पी यादव पटेल नगर, दिल्ली- कोरोना वायरस महामारी में लाँक डाउन के चलते सभी रासन कार्ड धारक को अप्रैल का रासन मुफ्त में देने का ऐलान किया है।विधायक राज कुमार आनन्द ने पटेल नगर के सभी राशन डिपो मालिक को समझाते हुये यह सुनिश्चित किया है की सभी को पूरा राशन मुफ्त

संवाददाता – पी पी यादव

पटेल नगर, दिल्ली-
कोरोना वायरस महामारी में लाँक डाउन के चलते सभी रासन कार्ड धारक को अप्रैल का रासन मुफ्त में देने का ऐलान किया है।विधायक राज कुमार आनन्द ने पटेल नगर के सभी राशन डिपो मालिक को समझाते हुये यह सुनिश्चित किया है की सभी को पूरा राशन मुफ्त में मिले। और एक किलो भी रासन इधर उधर किया तो बख्शे नही जाओगे।

क्योंकि यह एक संकट की घड़ी है अगर जरा सी भी हेरा फेरी करोगे तो हमे पाप लगेगा तथा इस संकट की घड़ी में सभी को चेतावनी दिया की किसी भी प्रकार की लापरवाही दिल्ली सरकार बर्दास्त नही करेगी। भ्रष्टाचारी को कडी से कडी सजा के लिए बचनबद हूँ मैं तथा गरीब आसहाय लोगों के लिए खाने की व्यवस्था दिल्ली के हर स्कूल में किया हुआ है जो तीन टाईम भोजन दे रहा हूँ जिससे की कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे।विधायक ने यह भी कहा की पटेल नगर पंजाबी वस्ती बलजीत नगर के हर एक व्यक्ति के साथ हूँ हर संभव प्रयास करने में तत्पर हुँ मैं हमेशा सभी के साथ हूँ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel