लॉकडाउन के दौरान सब्जी मंडी में हो रही पब्लिक गैदरिंग

लॉकडाउन के दौरान सब्जी मंडी में हो रही पब्लिक गैदरिंग

छपिया थानाध्यक्ष के सख्त तेवर, लोगों से घरों में रहने की अपील संवाददाता – संजय कुमार यादव बभनजोत,गोण्डा-वैश्विक आपदा की इस संकट की घड़ी में पुलिस प्रशासन सही मायनों में दिन भर लोगों की सुरक्षा और कोरोना के प्रति जागरूक पैदा कर ड्यूटी निभा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान दिनभर पुलिस टीमें सड़कों पर नाकाबंदी

छपिया थानाध्यक्ष के सख्‍त तेवर, लोगों से घरों में रहने की अपील

संवाददाता – संजय कुमार यादव

बभनजोत,गोण्डा-
वैश्विक आपदा की इस संकट की घड़ी में पुलिस प्रशासन सही मायनों में दिन भर लोगों की सुरक्षा और कोरोना के प्रति जागरूक पैदा कर ड्यूटी निभा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान दिनभर पुलिस टीमें सड़कों पर नाकाबंदी व व्यवस्था संभालने में व्यस्त है। कोरोना वायरस संक्रमण शहर में न फैले, इसको लेकर छपिया थाना प्रभारी और पुलिस प्रशासन बड़ी मुस्तैदी से काम कर रहा है।

आज थोक सब्जी मंडी मसकनवा में ज्यादा भीड़ देखते थानाध्यक्ष ने सभी को सब्‍जी मंडी से खदेड़ा और हिदायत दी की थोक मंडी में एक साथ इतने लोग नजर ना आए।इतनी बड़ी पब्लिक गैदरिंग की आशंका से बचने के लिए सब्जी मंडी की बैरिकेडिंग कर दी गई है।सब्‍जी मंडी और किराना की दुकानों पर लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान वहां भारी भीड़ जुटी थी।

थानाध्यक्ष संजय तोमर ने कहा कि यह सब्‍जी मंडी है। यहां सिर्फ थोक की दुकानें खुलेंगी। फुटकर ग्राहकों को अगर कोई भी सब्जी व्यवसायी सब्जी देगा तो अगले दिन सख्ती से पेश आएंगे। सभी कस्बे वासियों को लॉकडाउन के दौरान गैदरिंग की मनाही है और सभी को एक दूसरे से दूरी बनाकर कर्फ्यू का पालन करना है। उन्होंने यह भी अपील की कि बिना काम के भीड़ ने जुटाए और कोशिश करें कि अपने घर पर ही रहे, सड़कों और मंडी की और ना निकले.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel