कोतवाली प्रभारी एवं प्रभात साहू ने दर्जनों गरीबों को भोजन के पैकेट किए वितरित

कोतवाली प्रभारी एवं प्रभात साहू ने दर्जनों गरीबों को भोजन के पैकेट किए वितरित

महराजगंज/रायबरेली: संपूर्ण लाकडाउन के चलते गरीब तबके को भोजन उपलब्ध कराने का पुनीत कार्य महराजगंज में शुरू हो गया है। चेयरमैन प्रतिनिधि व वरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात साहू ने कोतवाली प्रभारी महराजगंज अरुण कुमार सिंह के साथ मिलकर क्षेत्र के दर्जनों गरीब लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए, जिससे भूखे गरीबों के चेहरे खिल

महराजगंज/रायबरेली: संपूर्ण लाकडाउन के चलते गरीब तबके को भोजन उपलब्ध कराने का पुनीत कार्य महराजगंज में शुरू हो गया है। चेयरमैन प्रतिनिधि व वरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात साहू ने कोतवाली प्रभारी महराजगंज अरुण कुमार सिंह के साथ मिलकर क्षेत्र के दर्जनों गरीब लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए, जिससे भूखे गरीबों के चेहरे खिल उठे।     आपको बता दें कि, श्री साहू ने घोषणा की है कि, कस्बे में घूम घूम कर इस कार्य को अंजाम दिया जाएगा। उन्होंने सभासदों, समाजसेवी लोगों से ऐसे लोगों की जानकारी उन्हें टेलीफोन के माध्यम से उपलब्ध कराने की मांग की है। ताकि जरूरतमंदों को भोजन कराया जा सके। 

उन्होंने अपने इस संकल्प को दोहराया कि, लाकडाउन के दौरान महराजगंज के किसी भी गरीब, कमजोर तबके के व्यक्ति या दिहाड़ी मजदूरों और पटरी पर दुकान लगाने वालों को भूखा पेट नहीं सोने दिया जाएगा।    इसी क्रम में कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री की घोषणा और उनके द्वारा लगाया गया लॉक डाउन हमारे लोगों के भलाई के लिए ही है। जनता से उन्होंने अपील की है कि, संपूर्ण लॉक डाउन का पालन करें। उन्होंने अन्य समाजसेवी संगठनों से भी अपील की कि, परीक्षा की इस घड़ी में प्रशासन का साथ दें, तथा गरीब और कमजोर लोगों को हर संभव मदद के लिए आगे आएं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel