हर्षोल्लास से मनाया गया अष्टमी का पर्व

हर्षोल्लास से मनाया गया अष्टमी का पर्व

जालौन। नगर के प्रमुख बंबई वाले मंदिर पर अष्टमी का पर्व हर्षोल्लास के साथ एक दूसरे को अबीर व गुलाल लगाकर मनाया गया। इस दौरान भजन कीर्तन व फूलों की होली भी खेली गई। बंबई वाले मंदिर के मोहत्तम विजय अग्रवाल द्वारा मंदिर पर रंगपंचमी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने

जालौन। नगर के प्रमुख बंबई वाले मंदिर पर अष्टमी का पर्व हर्षोल्लास के साथ एक दूसरे को अबीर व गुलाल लगाकर मनाया गया। इस दौरान भजन कीर्तन व फूलों की होली भी खेली गई। बंबई वाले मंदिर के मोहत्तम विजय अग्रवाल द्वारा मंदिर पर रंगपंचमी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने एक दूसरे को अबीर व गुलाल लगाकर रंगपंचमी की बधाइयां दी तो वहीं भजन कार्यक्रम के बीच मंदिर में मौजूद महिलाओं ने एक दूसरे पर फूल बरसाकर होली खेली गई।

मंदिर के मोहत्तम विजय अग्रवाल ने बताया कि इस समय मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्यक्रम चल रहा है। इसके साथ ही मंदिर का सुंदरीकरण का कार्य भी चल रहा है जिसमें मंदिर को विशेष रूप से आकर्षक व भव्य बनाया जा रहा है तो वहीं मंदिर के जीर्णोद्धार की नगर की जनता काफी प्रशंसा कर रही है। इस मौके पर ज्योति अग्रवाल, दीपिका गुप्ता, नविता खन्ना, निशा गुप्ता, मिलन अग्रवाल, भावना अरोड़ा, ममता सब्बरवाल, शोभा माहेश्वरी आदि महिलाएं मौजूद रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel