सफाई कर्मचारियों को करोना वायरस के बारे में दी गई जानकारी

सफाई कर्मचारियों को करोना वायरस के बारे में दी गई जानकारी

मिर्जापुर । देश विदेश में फैले कोरोना वायरस के बचाव व राहत कार्य के लिए जागरूकता सबसे बड़ा हथियार है। तमाम जरूरी व एहतियात कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए अति आवश्यक हैं। इस वायरस का प्रभाव कम करने के लिए लोगों को साफ सफाई व जानकारी को अधिक से अधिक लोगों तक

मिर्जापुर । देश विदेश में फैले कोरोना वायरस के बचाव व राहत कार्य के लिए जागरूकता सबसे बड़ा हथियार है। तमाम जरूरी व एहतियात कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए अति आवश्यक हैं। इस वायरस का प्रभाव कम करने के लिए लोगों को साफ सफाई व जानकारी को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का अभियान चलाया जा रहा है। इस विश्वव्यापी संकट से निपटने के लिए जगह जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और लोगों को इसके बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए उससे निपटने के एहतियाती कदम भी बताए जा रहे हैं।

इसी क्रम में राजगढ़ विकास खंड परिसर के सभागार में समस्त सफाई कर्मचारियों को घर घर जाकर पत्रक के माध्यम से बिमारी व उसके संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियान के अन्तर्गत मुहिम चलाए जाने का निर्देश दिया गया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सहायक खंड विकास अधिकारी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि यह एक संक्रमित बिमारी है जो एक दूसरे के सम्पर्क में आने पर तेजी से फैल रहा है और जानलेवा साबित हो रहा है। यह एक गंभीर समस्या है जिसके बचाव के लिए हमें तुरंत अपने क्षेत्र में लोगों को जागरूक करना है और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच कर उन्हें संक्रमण से सुरक्षा संबंधित जानकारी मुहैया कराना है। इस अवसर पर विशाल श्रीवास्तव, दिव्या सिंह, रविंद्र सिंह, कमलेश सिंह सहित ब्लॉक के कर्मचारी रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel