बिना अप्रोच की पुलिया ग्रामीणों के लिए बनी मुसीबत

बिना अप्रोच की पुलिया ग्रामीणों के लिए बनी मुसीबत

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला कटरा बाजार,गोण्डा-विकास खण्ड कटरा बाजार में विकास के नाम पर हो रही धांधली रुकने का नाम नही ले रही। विकास खंड कटरा बाजार में मनरेगा योजना को किस प्रकार ठगा गया वह बात किसी से छिपी नही है। विगत वर्ष मनरेगा आयुक्त द्वारा शासन स्तरीय जांच की गई तथा दोषियों के

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

कटरा बाजार,गोण्डा-
विकास खण्ड कटरा बाजार में विकास के नाम पर हो रही धांधली रुकने का नाम नही ले रही। विकास खंड कटरा बाजार में मनरेगा योजना को किस प्रकार ठगा गया वह बात किसी से छिपी नही है।

विगत वर्ष मनरेगा आयुक्त द्वारा शासन स्तरीय जांच की गई तथा दोषियों के विरुद्ध अभियोग भी पंजीकृत हुआ था। इसी क्रम में पिछले सप्ताह पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की थी।

मामला विकास खंड कटरा बाजार नारायणपुर कला अवस्थी पुरवा का है जहां आमजनमानस की सुविधा हेतु बनी पुलिया से लोगों को दुश्वारियां बढ़ गई। पुलिया का निर्माण 2019 में क्षेत्र पंचायत की छत्रछाया में हुई लेकिन पुलिया उपयोग हेतु अप्रोच नही बनाया गया जिससे आसपास के ग्रामीणों को आवागमन हेतु भारी दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामवासियों ने बताया कि नवनिर्माण पुलिया खजुहा, अवस्थी पुरवा व नारायनपुर संपर्क मार्ग से मिलती है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि पुलिया का अप्रोच न बनने से ट्रैक्टर ट्रॉली अपने खेतों तक ले जाने में भारी असुविधा का सामना करना पड़ता है। एक सज्जन ने कहा कि भ्रष्टाचारी लोग उल्टा सीधा काम करवा कर सरकारी पैसों का बंदरबांट करते हैं और लोगों को हो रही परेशानियों से उन्हें कुछ लेना देना नही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel