एसपी के आदेश का उड़ा रहे धज्जियां मनकापुर कोतवाल

एसपी के आदेश का उड़ा रहे धज्जियां मनकापुर कोतवाल

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा–परीक्षा देने जा रही छात्रा से छेड़छाड़ की 11 दिन बाद भी मनकापुर पुलिस ने नहीं लिखा मुकदमा।परीक्षा देने जा रही साइकिल सवार छात्रा को सौहदों ने रास्ते में रोककर अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की। उच्चाधिकारियों से गुहार लगाने के बावजूद मनकापुर पुलिस कार्यवाही करने की हिम्मत नहीं जुटा पा

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा
परीक्षा देने जा रही छात्रा से छेड़छाड़ की 11 दिन बाद भी मनकापुर पुलिस ने नहीं लिखा मुकदमा।
परीक्षा देने जा रही साइकिल सवार छात्रा को सौहदों ने रास्ते में रोककर अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की। उच्चाधिकारियों से गुहार लगाने के बावजूद मनकापुर पुलिस कार्यवाही करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

मनकापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी एमएससी प्रथम वर्ष की छात्रा ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि दिनांक 26 फरवरी 2020 को सुबह 6:00 बजे वह विद्यालय जा रही थी।पीड़िता जैसे ही मनोवर नदी के पास पहुंची तो दबंग सोहदो ने पीछे से मोटरसाइकिल से आकर रोक लिया और अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी करने लगे।

पीड़िता के चिल्लाने पर तमाम राहगीरों के आ जाने पर दबंग सौहदो ने पीड़िता को भद्दी भद्दी गाली देते हुए तथा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।और पीड़िता के पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा एमएससी की परीक्षा कैसे देती हो मैं देख लूंगा यह कहते हुए घटनास्थल से भाग निकले ।

इस घटना के चलते पीड़िता की पहले से जो शादी विवाह का मैटर चल रहा था वह संबंध टूट गया । इसकी 29 फरवरी 2020 को शिकायत पीड़िता ने थाना कोतवाली मनकापुर एवं अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा में की थी जिसकी सुनवाई अभी तक नहीं हुई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel