कोरोना वायरस के प्रति छात्र-छात्राओं को जागरूक करने हेतु एक कार्यशाला का आयोजन

कोरोना वायरस के प्रति छात्र-छात्राओं को जागरूक करने हेतु एक कार्यशाला का आयोजन

गोरखपुर:- सहजनवां स्थित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को कोरोना वायरस से बचाव व उसकी रोकथाम के लिए एक जागरूकता कार्यक्रम का अयोजना किया गया जो प्राचार्या डॉ. (श्रीमती) कुमुद त्रिपाठी की अध्यक्षता में किया गया । अपने उद्बोधन में प्राचार्या डॉ. (श्रीमती) कुमुद त्रिपाठी ने कहा कि “आप सभी लोग इस वायरस

गोरखपुर:- सहजनवां स्थित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को कोरोना वायरस से बचाव व उसकी रोकथाम के लिए एक जागरूकता कार्यक्रम का अयोजना किया गया जो प्राचार्या डॉ. (श्रीमती) कुमुद त्रिपाठी  की अध्यक्षता में किया गया । अपने उद्बोधन में प्राचार्या डॉ. (श्रीमती) कुमुद त्रिपाठी ने कहा कि “आप सभी लोग इस वायरस के संक्रमण के प्रति कतिपय स्वच्छता सम्बन्धी सावधानियां रखकर अपने एवं अपने परिजनों को सुरक्षित कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि इस COVID-19 वायरस के प्रति आप स्वयं तो जागरूक बनिए ही साथ ही अपने आसपास के लोगों को भी जागरूक बनाइये जिससे इस वायरस के संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके ।

उन्होंने छात्र-छात्राओं को कोरोना वायरस से बचाव के लिए क्या करना चाहिए एवं क्या नहीं करना चाहिए के बिंदुओं पर प्रकाश प्रक्षेपण करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का वाचन भी किया । कार्यक्रम का संचालन डॉ. करुणेश त्रिपाठी ने एवं आभार ज्ञापन डॉ. (श्रीमती) प्रेमसुंदरी ने किया । इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार के निरंकार लाल, डॉ. महंथ यादव, श्रीमती नीलिमा सिंह, श्रीमती सुषमा सिंह, अनूप कुमार, प्रज्ञा उपाध्याय,आस्था गिरी,माधुरी, लाडली गुप्ता,रजनी, अन्नपूर्णा, विशाल, आनन्द त्रिपाठी,शकीबा खातून सहित बडी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel