उपजा सदस्यता अभियान की हुई समीक्षा बैठक

उपजा सदस्यता अभियान की हुई समीक्षा बैठक

विशेष संवाददाता गोण्डा – अतीक राईनगोण्डा- यू० पी० जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन उपजा की एक बैठक सोमवार को सिंचाई डाक बंगला में उपजा के प्रदेश अध्यक्ष जी० सी० श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें वर्ष 2020 के लिए सदस्यता अभियान की समीक्षा की गयी।कार्यक्रम का संचालन पत्रकार अतुल श्रीवास्तव ने किया। बैठक में

विशेष संवाददाता गोण्डा – अतीक राईन
गोण्डा-

यू० पी० जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन उपजा की एक बैठक सोमवार को सिंचाई डाक बंगला में उपजा के प्रदेश अध्यक्ष जी० सी० श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें वर्ष 2020 के लिए सदस्यता अभियान की समीक्षा की गयी।कार्यक्रम का संचालन पत्रकार अतुल श्रीवास्तव ने किया।
        बैठक में 10 फरवरी तक सदस्यता अभियान चलाने तदुपरान्त आगामी 25 फरवरी तक जिला इकाई का पुर्नगठन किये जाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से लाया गया जिसे सदस्यो ने करतल ध्वनि से मंजूर किया। सोमवार को जनपद के पत्रकारों ने उपजा की जिला इकाई की बैठक में भारी संख्या में सदस्यता ली।

इस दौरान पत्रकारों ने पत्रकार हितो के मुद्दे पर कई सुझाव दिये जिस पर इकाई ने फैसले लेते हुये प्रस्ताव रखा कि जनपद में पत्रकारों की बैठक के लिये आवास की सुविधा मुहैया कराने की रणनीति बनायी जाये जिस पर सदस्यों ने सहमति जताई। सर्वप्रथम इकाई के महामंत्री जगपाल सिंह ने बीते वर्ष की उपलब्धियों एंव प्रत्यावेदन का बखान किया जिसकी सदस्यों ने ताली बजाकर पुष्टि की।

वहीं अध्यक्ष रईस अहमद ने पत्रकारों को भरोसा जताते हुये कहा कि वे पत्रकारों के सुख दुख में सदैव साथ रहे है और रहेंगे। पत्रकार का आभार प्रकट करते हुये प्रदेश अध्यक्ष जी० सी० श्रीवास्तव ने एक जुटता बनाये रखने पर बल दिया। इस मौके पर नई सदस्यता लेने वाले पत्रकार कल्पराम त्रिपाठी,रामकृपाल गिरी,कृष्णमोहन चौबे सहित दर्जनों पत्रकारों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। वहीं पूर्व कार्यकारिणी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष रहे मनोज श्रीवास्तव,एच पी श्रीवास्तव को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

बैठक में प्रमुख रूप से पत्रकार वियोगी पंकज,आशीष श्रीवास्तव, उपजा तहसील मनकापुर महामंत्री श्रवण कुमार, कोषाध्यक्ष इमरान अहमद, उपाध्यक्ष रेहान रज़ा, मैनुद्दीन, प्रमोद नन्दन श्रीवास्तव, शेख समशुल्लाह, मकसूद अकरम, ओपी मिश्र, राकेश मिश्रा, आर के मिश्रा, संदीप शुक्ला सहित दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel