छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह का किया गया आयोजन

छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह का किया गया आयोजन

संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत,गोण्डा-दशरथ सिंह स्मारक पी. जी कॉलेज निपनिया गौरा चौकी में शुक्रवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया।इस दौरान पी जी कॉलेज के बी. ए,बीकॉम बीएड फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं को विदाई दी गयी।समारोह के दौरान बीए की छात्राओं द्वारा विदाई गीत प्रस्तुत किया गया। इस दौरान स्कूल से विदा

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत,गोण्डा-
दशरथ सिंह स्मारक पी. जी कॉलेज निपनिया गौरा चौकी में शुक्रवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया।इस दौरान पी जी कॉलेज के बी. ए,बीकॉम बीएड फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं को विदाई दी गयी।समारोह के दौरान बीए की छात्राओं द्वारा विदाई गीत प्रस्तुत किया गया।

छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह का किया गया आयोजन

इस दौरान स्कूल से विदा लेने वाले बच्चे आपस में लिपटते हुए फफक- फफक कर रो पड़े। बच्चों की हालत देख स्कूल के शिक्षक एवं शिक्षिकाये भी भाव विभोर हो उठे। बच्चों को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रबंधक अरुण प्रताप सिंह उर्फ डिंपल सिंह ने कहा कि विदाई का यह बेला हमारे लिए हर्ष और विषाद दोनों का मिश्रण है।

दुख इस बात का है कि जिन बच्चों को हमने इतने दिनों तक अपने सानिध्य में रखकर पढ़ाया, वही बच्चे आज हमसे दूर हो रहे हैं। साथ ही खुशी इस बात को लेकर है कि हमारे साथ ही खुशी इस बात को लेकर है कि हमारे पढ़ाये हुए छात्र यहां से निकलकर अपना करियर का चुनाव कर सकेंगे। उन्होंने विदा लेने वाले सभी छात्रों को अच्छे मा‌र्क्स से उत्तीर्ण होकर विद्यालय का नाम रौशन करने की शुभकामना दी।

कॉलेज के प्रशासक एवं व्यवस्थापक डॉ रमेश कुमार जयसवाल ने कहा कि विद्यार्थी परीक्षा के दौरान तनाव से बचे व परीक्षा का किसी उत्सव की तरह तैयारी करें उन्होंने कहा कि यहां से निकलने के बाद भी अगर पढ़ाई लिखाई से संबंधित किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता पड़े तो आप बेहिचक विद्यालय में संपर्क करेंगे प्रोफेसर के.के गुप्ता ,प्रिया सिंह ने छात्र छात्राओं को परीक्षा में अच्छे मार्क्स लाने के टिप्स दी इस मौके पर सियाराम वर्मा ,संग्राम सिंह, सावित्री चौहान, जवाहर लाल यादव ,अंजनी साहू, अन्विता अग्रहरि ,अविनाश ,प्रशांत अग्रहरी, कुसुम शुक्ला ,सीमा वर्मा, पूजा यादव, राजकुमार, शिवकुमार सहित कई शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel