बाल विद्या निकेतन में गणतंत्र दिवस पर प्रतिभागी बच्चे हुए पुरस्कृत

बाल विद्या निकेतन में गणतंत्र दिवस पर प्रतिभागी बच्चे हुए पुरस्कृत

संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी मोतीगंज,गोण्डा-मनकापुर तहसील अंतर्गत विद्यानगर मोतीगंज बाल विद्या निकेतन (नर्सरी) स्कूल में मंगलवार को गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर सफल प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने के लिए एक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 65 बच्चों को विभिन्न प्रकार के पुरस्कार वितरित किए गए।विद्यालय के प्रबंधक विमल कुमार पांडे ने

संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी

मोतीगंज,गोण्डा-
मनकापुर तहसील अंतर्गत विद्यानगर मोतीगंज बाल विद्या निकेतन (नर्सरी) स्कूल में मंगलवार को गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर सफल प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने के लिए एक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें लगभग 65 बच्चों को विभिन्न प्रकार के पुरस्कार वितरित किए गए।विद्यालय के प्रबंधक विमल कुमार पांडे ने बताया कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर बच्चों को पुरस्कृत करने के लिए मंगलवार को कार्यक्रम रखा गया जिसमें पूर्ति सिंह नाजनी दीपा बर्मा अनुष्का मौर्या दीपक यादव पवन कुमार वर्मा जितेंद्र गौड़ लक्ष्मी मौर्या सहित 65 बच्चों को विभिन्न प्रकार के पुरस्कार दिए गए।

पुरस्कार देने वालों में आरसी पांडे अध्यापक ने पुरस्कार वितरण किया वहीं विद्यालय के राजेश मौर्या ओम प्रकाश गुप्ता जयप्रकाश गुप्ता शुभाली पांडे सहित विद्यालय के कर्मचारी गण मौजूद रहे।अध्यापक आरसी पांडे ने बताया कि पुरस्कार में स्टील प्लेट जमेट्री बॉक्स लंच बॉक्स सहित अन्य प्रकार के पुरस्कार वितरित किए गए। पुरस्कार पाकर बच्चों के चेहरे पर बहुत ही मधुर मुस्कान बनी रही और बच्चों ने कहा भविष्य में हम ऐसे ही प्रोग्राम करते रहेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel