शांतिभंग की आशंका में दो अभियुक्त गिरफ्तार

शांतिभंग की आशंका में दो अभियुक्त गिरफ्तार

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में पहले कहासुनी प्रारंभ हुई फिर देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में मारपीट पर आमादा हो गए। मामले को बढ़ता देख परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दूरभाष के जरिए सूचना दी। सूचना पाकर मौका ए वारदात पर पहुंची इटियाथोक कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में पहले कहासुनी प्रारंभ हुई फिर देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में मारपीट पर आमादा हो गए। मामले को बढ़ता देख परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दूरभाष के जरिए सूचना दी।

सूचना पाकर मौका ए वारदात पर पहुंची इटियाथोक कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के एक एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर इटियाथोक कोतवाली ले आई एवं आवश्यक कागजी कार्यवाही करने के उपरांत सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तोमर ने स्वतंत्र प्रभात संवाददाता को बताया कि आज 29 जनवरी के दिन हीरालाल पुत्र अयोध्या प्रसाद व अली अहमद पुत्र अकबर अली निवासीगण जोकाही जगतापुर थाना इटियाथोक जनपद गोंडा को जमीनी विवाद में अमादा फौजदारी के दौरान गिरफ्तार कर शांति भंग की आशंका में चालान कर न्यायालय भेजा गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel