‘आज हर युवा को राष्ट्रीय मूल्यों को अपनाने की जरूरत है’- डॉ0 त्रिवेणी सिंह, प्राचार्य, आरआरपीजी

‘आज हर युवा को राष्ट्रीय मूल्यों को अपनाने की जरूरत है’- डॉ0 त्रिवेणी सिंह, प्राचार्य, आरआरपीजी

अमेठी। रणवीर रणंजय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, अमेठी में 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 त्रिवेणी सिंह ने किया और शिक्षा निदेशक उच्च शिक्षा प्रयागराज के संदेश को दिया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ0 त्रिवेणी सिंह ने कहा कि आज हर युवा को राष्ट्रीय मूल्यों को अपनाने की जरूरत है।

अमेठी। रणवीर रणंजय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, अमेठी में 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 त्रिवेणी सिंह ने किया और शिक्षा निदेशक उच्च शिक्षा प्रयागराज के संदेश को दिया।

        कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ0 त्रिवेणी सिंह ने कहा कि आज हर युवा को राष्ट्रीय मूल्यों को अपनाने की जरूरत है। आप सभी अपने कर्तव्य पथ पर चलते हुए राष्ट्र निर्माण में योगदान दें। इस अवसर पर राष्ट्रीय कैडेट कोर के कैडेट्स ने परेड का आयोजन किया।

        ध्वजारोहण के बाद राजर्षि सभागार में छात्र एवं छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया तथा प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें कालेज के 2019 में नेट एवं जे0आर0एफ0 उत्तीर्ण, क्रीडा प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त विद्यार्थियों, वेस्ट एन0सी0सी0 कैडेट, सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्थान प्राप्त विद्यार्थियों एवं निबन्ध प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।

         इस अवसर पर एन0सी0सी0 प्रभारी डॉ0 उमेश सिंह, डॉ0 धनंजय सिंह, डॉ0 सन्तोष कुमार सिंह, डॉ0 ओ0पी0 त्रिपाठी, डॉ0 दुष्यन्त प्रताप सिंह, डॉ0 मानवेन्द्र प्रताप सिंह, डॉ0 विजय कुमार सिंह, डॉ0 अनूप कुमार सिंह, आदि प्राध्यापक एवं छात्र-छात्रायें उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel