फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

जयदीप शुक्ला के साथ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट बभनजोत,गोण्डा-खोडारे थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर अभियुक्त जुबेर अहमद निवासी महुआ पाकड़ द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट से एक गलत पोस्ट जो कि कंप्यूटर के माध्यम से गलत ढंग से गलत उद्देश्य से बनाकर पोस्ट किया गया था । इससे जनता

जयदीप शुक्ला के साथ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट

बभनजोत,गोण्डा-
खोडारे थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर अभियुक्त जुबेर अहमद निवासी महुआ पाकड़ द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट से एक गलत पोस्ट जो कि कंप्यूटर के माध्यम से गलत ढंग से गलत उद्देश्य से बनाकर पोस्ट किया गया था ।

इससे जनता में गलत संदेश जा रहा है। जिस के संबंध में जानकारी होने पर उप निरीक्षक सत्येंद्र वर्मा चौकी प्रभारी गौरा द्वारा थाना स्थानीय पर बृहस्पतिवार को जुवेर अहमद खान पुत्र जकीउल्ला निवासी महुआ पाकड़ थाना खोडारे के विरुद्ध तहरीर पंजीकृत करायी गयी थी ।जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे श्याम बहादुर सिंह के द्वारा की जा रही थी । विवेचना के दौरान कार्यवाही करते हुए अभियुक्त जुवेर अहमद खान को गिरफ्तार किया गया ।

जिसके कब्जे से एक अदद मोबाइल पोस्ट करने से सम्बन्धित बरामद किया गया है जिसे पुलिस कब्जे में लेकर संबंधित मामले में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय रवाना कर दिया गया । गिरफ्तारकर्ता टीम में प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह के साथ ही उनि सत्येंद्र वर्मा,विश्वास कुमार चतुर्वेदी,हेकाराजेंद्र साही,का0 बृजेश भारती,रि0का0 आनन्द मोहन शुक्ला स0चा0का0 शान्ति प्रकाश द्विवेदी आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel