कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते हैं – सांसद बृजभूषण शरण सिंह

कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते हैं – सांसद बृजभूषण शरण सिंह

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-कार्यकर्त्ता ही पाट्री की रीढ होते है।उन्ही के बदौलत आज पाट्री राज व केन्द्र में विराज मान है। उक्त विचार नगर पंचायत के मोहल्ला भगत सिह में कैंप कार्यालय उद्घाटन के दौरान भाजपा कैसरगंज सांसद बृज भूषण शरण सिह ने मौजूद कार्यकर्त्ताओ को सम्बोधित करते हुए कही।उन्होने कहा कि पूरे

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
कार्यकर्त्ता ही पाट्री की रीढ होते है।उन्ही के बदौलत आज पाट्री राज व केन्द्र में विराज मान है।
उक्त विचार नगर पंचायत के मोहल्ला भगत सिह में कैंप कार्यालय उद्घाटन के दौरान भाजपा कैसरगंज सांसद बृज भूषण शरण सिह ने मौजूद कार्यकर्त्ताओ को सम्बोधित करते हुए कही।उन्होने कहा कि पूरे देश में आज भाजपा ही दिख रही है और आने वाले समय भी इन्ही कार्यकर्त्ताओ के बदौलत फिर भाजपा देश राज होगा।

विरोधी के पास कोई मुद्दा ही नही है।प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी के अगुवाई में सर्वार्गीय विकास हो रहा है।श्री सिंह ने कहा कि विरोधी सिर्फ सीएए को गलत बता कर लोगो को गुमराह करने में लगे।जो जल्द ही आने वाले समय में जनता जान जायेगी और विरोधी की हवा निकल जायेगी।
इसके पूर्व सांसद ने सतीश विद्रोही के आवास में स्थित कार्यालय का फीता काट कर उद्घाटन किया और कार्यकर्त्ताओ से कुशल क्षेम जाना। सांसद के शेल्फी लेने की होड रही और सांसद ने बारी-बारी से लोगो के साथ फोटो शूट कराये।
इस मौके पर सतीश विद्रोही,पूर्व चेयर मैन राम कृपाल सोनी,प्रदीप कुमार गुप्ता,आकाश गुप्ता,अमन गुप्ता,गौरव,वीरेन्द्र सिह,मक्के सिह,मुरारी सिह,अजय सिह,सलार अहमद,राम प्रताप,अनवारूल हक,कुर्वान अली,मोहम्मद राजू,राम प्रताप सिह आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel