बीएसएफ जवान का राजकीय सम्मान के साथ किया अंतिम संस्कार

बीएसएफ जवान का राजकीय सम्मान के साथ किया अंतिम संस्कार

अलीगढ़। थाना खैर के गांव मीरपुर मेरेहला में बीएसएफ जवान पूरन सिंह पुत्र बुद्धा सिंह की मौत के बाद सैन्य व राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। खैर क्षेत्र के गांव मीरपुर मेरेहला पूरन सिंह निवासी पुत्र बुद्धा सिंह बीएसएफ में तैनात थे। आज बीएसएफ के जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचने

अलीगढ़।

थाना खैर के गांव मीरपुर मेरेहला में बीएसएफ जवान पूरन सिंह पुत्र बुद्धा सिंह की मौत के बाद सैन्य व राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।


खैर क्षेत्र के गांव मीरपुर मेरेहला पूरन सिंह निवासी पुत्र बुद्धा सिंह बीएसएफ में तैनात थे। आज बीएसएफ के जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचने पर गांव में कोहराम मच गया।


जवान के घर से बीएसएफ जवानों के नेतृत्व में एसडीएम खैर अंजुम बी की उपस्थिति में पार्थिव शरीर को अंत्येष्टि स्थल तक लाया गया। जवान को बीएसएफ की सलामी गारद की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए अंतिम विदाई दी गई। एसडीएम खैर ने रस्म के अनुसार राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा उनके पिता बुद्धा सिंह को सम्मान पूर्वक दिया गया।


बीएसएफ जवान के अंतिम संस्कार में विधायक खैर अनूप बाल्मीकि, एसएचओ पिसावा, बीएसएफ की पूरी टीम, सैकड़ों की तादाद में क्षेत्रीय ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel