ख्वाजा गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं: जियाउर्रहमान

ख्वाजा गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं: जियाउर्रहमान

षड्यंत्र के तहत देश की एकता-अखंडता तोड़ रहे अमिश देवगन अलीगढ़। न्यूज -18 के मेनेजिंग एडिटर और न्यूज एंकर अमिश देवगन द्वारा आर-पार शो में सुलतान-ए-हिन्द ख्वाजा गरीब नवाज को लेकर अपमानजनक बयां से देशभर में आक्रोश है। ख्वाजा के चाहने वाले देशभर में विरोध दर्ज करा रहे है । चै. चरण सिंह यूथ ब्रिगेड

षड्यंत्र के तहत देश की एकता-अखंडता तोड़ रहे अमिश देवगन

अलीगढ़।

न्यूज -18 के मेनेजिंग एडिटर और न्यूज एंकर अमिश देवगन द्वारा आर-पार शो में सुलतान-ए-हिन्द ख्वाजा गरीब नवाज को लेकर अपमानजनक बयां से देशभर में आक्रोश है। ख्वाजा के चाहने वाले देशभर में विरोध दर्ज करा रहे है ।


चै. चरण सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने थाना सिविल लाइन में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने अमिश देवगन पर देश की एकता और अखंडता खंडित करने का आरोप लगाया है।

तहरीर में कहा है कि आर-पार कार्यक्रमन के दौरान एंकर और न्यूज 18 के मैनेजिंग एडिटर अमीश देवगन ने जानबूझकर, समाज में विद्वेष फैलाने के उद्देश्य से, सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के उद्देश्य से, देश की एकता और अखंडता को खंडित करने की साजिश के तहत प्रख्यात सूफी संत हजरत ख्वाजा गरीब नवाज मुइनुद्दीन चिश्ती रह. को आतंकवादी चिश्ती और लुटेरा चिश्ती कहने का आरोप लगाया है।


उन्होंने कहा है कि अमीश देवगन के कृत्य से सभी धर्मों और समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। देश की एकता और अखंडता खंडित हुई है। अमीश देवगन और न्यूज 18 के स्वामी ने अपने पद और चैनल का दुरूपयोग कर देश और समाज में जहर फैलाने के लिए किया है और उक्त लोग किसी बड़े षड्यंत्र के तहत भारत में हिंसा और नफरत की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अमिश देवगन जैसे नफरत फैलाने वालो पर सख्त कार्यवाही जरुरी है।


जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि अमीश देवगन ने मेरी और मेरे जैसे करोड़ों ख्वाजा गरीब नवाज के चाहने वालों की भावनाओं को आहत किया है। प्रत्येक धर्म और समाज के लोग ख्वाजा गरीब नवाज में आस्था रखते हैं। सामाजिक एकता और मानवता के लिए ख्वाजा गरीब नवाज का विश्व में अहम स्थान है। भारत सहित कई देशों के राष्टाध्यक्ष उनमे आस्था एवं निष्ठारखते हैं।


उन्होंने कहा कि अलीगढ पुलिस ने यदि रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो एसएसपी ऑफिस का घेराव किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी पुलिस-प्रशासन की होगी द्य उन्होंने कहा कि भाजपा-आरएसएस के संरक्षण में अमिश जैसे लोग देश का सद्भाव बिगाड़ रहे हैं।
इस अवसर पर हसरत भाटी, प्रतीक चैधरी एडवोकेट, अजीम खान, अंसार सिद्दीकी, किरनपाल सिंह, मौ सालिम आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel