बारात लेकर जा रही बुलेरो तालाब में गिरी, आधा दर्जन घायल

बारात लेकर जा रही बुलेरो तालाब में गिरी, आधा दर्जन घायल

– गाय बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई गाड़ी डकोर/जालौन। मंगलवार को उरई कोटरा मार्ग पर बारात में शामिल होने जा रहे बारातियों की बुलेरो गाड़ी अन्ना मवेशी को बचाने के चक्कर में तालाब में जा गिरी जिसमें सवार आधा दर्जन बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही डकोर कोतवाल बीएल

– गाय बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई गाड़ी

डकोर/जालौन। मंगलवार को उरई कोटरा मार्ग पर बारात में शामिल होने जा रहे बारातियों की बुलेरो गाड़ी अन्ना मवेशी को बचाने के चक्कर में तालाब में जा गिरी जिसमें सवार आधा दर्जन बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही डकोर कोतवाल बीएल यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालवाया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर उपचार किया जा रहा है।

मंगलवार शाम को डकोर थाना क्षेत्र के ग्राम गोरन के पास बने तालाब में एक बुलेरो कार गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और वह पास के तालाब में जा पलटी जिसमें सवार आधा दर्जन बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से कोटरा बरात जा रही थी। स्कार्पियो में नौ बाराती सवार थे जिनमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि सात लोगों को मामूली चोटें आई हैं। स्कार्पियो सवार घायल ग्राम पलेरा जिला टीकमगढ़ निवासी लक्ष्मण व लहार निवासी महावीर यादव ने बताया कि गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई इससे चालक का संतुलन बिगड़ गया। घायलों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया और 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

v

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel