गोण्डा की अंशिका ने बिहार के गोपालगंज में मचाया धूम

गोण्डा की अंशिका ने बिहार के गोपालगंज में मचाया धूम

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –गोण्डा परिषदीय प्राथमिक विद्यालय भीखमपुरवा शिक्षा क्षेत्र इटियाथोक के कक्षा चार की छात्रा अंशिका मिश्रा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी विलक्षण प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। रविवार को बिहार के गोपालगंज में अंतरराष्ट्रीय सम्मान समारोह 2020 कार्यक्रम का आयोजन अखिल विश्व एनजीओ यूनियन द्वारा किया

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
गोण्डा परिषदीय प्राथमिक विद्यालय भीखमपुरवा शिक्षा क्षेत्र इटियाथोक के कक्षा चार की छात्रा अंशिका मिश्रा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी विलक्षण प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है।

गोण्डा की अंशिका ने बिहार के गोपालगंज में मचाया धूम

रविवार को बिहार के गोपालगंज में अंतरराष्ट्रीय सम्मान समारोह 2020 कार्यक्रम का आयोजन अखिल विश्व एनजीओ यूनियन द्वारा किया गया जिसमें कई राज्यों के रिकॉर्ड धारकों व उत्कृष्ट कार्य करने वालों को आमंत्रित किया गया था जिसका आमंत्रण जिले की गूगल गर्ल छात्रा अंशिका मिश्रा को भी मिला था। एक बार फिर अंशिका ने अपने विलक्षण प्रतिभा से कार्यक्रम में उपस्थित सभी को अचंभित कर दिया।

बिहार राज्य के विधान परिषद सदस्य राम जाधव पांडे ने कार्यक्रम प्रदर्शन के दौरान ही मंच पर आकर नन्हीं सी बालिका अंशिका मिश्रा को गोदी में उठा लिया और अपने सर की टोपी अंशिका को पहना दी। इस दौरान कार्यक्रम हाल तालियों से गूंज उठा।

कार्यक्रम में उपस्थित कई प्रदेशों से आए हुए व्यक्तियों ने अंशिका मिश्रा की प्रतिभा को देखकर उत्तर प्रदेश की प्राथमिक शिक्षा व्यवस्था की भी सराहना करते की विद्यालय के प्रधानाध्यापक मनोज कुमार मिश्र का स्वागत कार्यक्रम में शीला यादव द्वारा किया गया।

अंतर्राष्ट्रीय सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश शासन के सचिव डॉ आशीष गुप्ता भी कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की इस नन्ही परी के उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखकर मंच से काफी सराहना हुई तथा शुभकामनाऐं दी।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel