ट्रांसफार्मर फुके होने से ग्रामीण परेशान

ट्रांसफार्मर फुके होने से ग्रामीण परेशान

4 दिन गुजर जाने के बावजूद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर


खुटार(शाहजहांपुर)। 

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के विकासखंड खुटार के विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारी सीएम योगी केफरमानों को धूल चटाने में लगे हुए हैं इस ब्लॉक क्षेत्र की ग्रामीण क्षेत्र की जनता ट्रांसफार्मर 24 घंटे में ना बदले जाने के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहा है जनप्रतिनिधि भी इस समस्या का निराकरण कराने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं। मामला रौतापुर गांव का है पिछले कई दिनों से  ट्रांसफार्मर खराब होने की वजह से ग्रामीण बिजली संकट से गुजर रहा है जनप्रतिनिधि भी इस समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं चुनाव के समय क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि जनता के सामने इस बार हाथ पैर जोड़कर और अपनी गलतियों की माफी मांगकर योगी और मोदी के नाम पर चुनाव जीत गए। 

लेकिन पुराने ढर्रे पर आज भी चल रहे हैं। खुटार क्षेत्र में बिजली की कितनी बड़ी समस्या है। कैसे लोग बिजली नही मिलने से परेशान होते हैं विधायक को कोई मतलब नही है। कम बोल्टज और कम समय तक बिजली मिलना और उसके बाद बिजली के जर्जर तारो का बार बार टूटना किसी मुसीबत से कम नही है। यहां तक कोई सरकारी कर्मचारी लाइन मैन नही पोस्टेड है। विधायक अपनी जिम्मेवारी से बचते घूम रहे हैं। ग्राम रौतापुर कला में चार दिनों से ट्रांसफार्मर फूंका है।प्रधान भी बीजेपी का झंडा लेकर घूम रहे हैं। 

सांसद प्रतिनिधि भी गॉंव के ही निवासी हैं। फिर भी गॉंव के लोग चार दिनों के ट्रांसफार्मर लगने का इंतजार कर रहे हैं। जेई फोन नही रिसीव करते एसडीओ का फोन बंद रहता। एक्सईएन भी संतोष जनक जवाब नही देते। ऐसे में बिजली व्यवस्था में सुधार की कैसे उम्मीद की जा सकती है। ध्यान रहे चार दिनों से पहले चार दिन तक खुटार विद्युत सब स्टेशन पर ट्रांसफार्मर खराब रहा था। इस प्रकार रौतापुर बासी 4  दिनों से बिजली संकट झेल रहे हैं।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel