प्रधान द्वारा खडंजा उखाड़ कर कराये जाने वाले नाली निर्माण को रोकने की एसडीएम से मांग

प्रधान द्वारा खडंजा उखाड़ कर कराये जाने वाले नाली निर्माण को रोकने की एसडीएम से मांग


(मामले को गंभीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी ने राजस्व निरीक्षक/खंड विकास अधिकारी को जांच कर समस्या का समाधान कराने के दिए निर्देश)

        
   कर्नलगंज/हलधरमऊ गोण्डा।


 तहसील क्षेत्र अन्तर्गत विकासखंड हलधरमऊ के ग्राम पंचायत कुंवरपुर अमरहा में ग्रामप्रधान द्वारा पूर्व निर्मित खड़ंजे को उखाड़ कर बीच सड़क पर कराये जाने वाले अवैध ढंग से नाली निर्माण के संबंध में ग्रामीण रामगोपाल गोस्वामी ने उपजिलाधिकारी को पत्र देकर उक्त नाली निर्माण को न्यायहित में रोकने की मांग की है।              

 उपजिलाधिकारी हीरालाल को शनिवार को रामगोपाल गोस्वामी निवासी ग्राम कुंवरपुर अमरहा विकास खण्ड हलधरमऊ के द्वारा पत्र देकर कहा गया है कि ग्राम पंचायत कुंवरपुर अमरहा में पूर्व से निर्मित खड़ंजा मार्ग है जिस पर गांव के लोग कृषि कार्य हेतु ट्रैक्टर ट्राली इत्यादि लाते व ले जाते हैं, ग्राम प्रधान उपरोक्त खड़ंजा मार्ग उखाड़ कर बीच में नाली निर्माण करवाना चाहते हैं।

 जिससे आये दिन ग्राम वासियों को आवागमन एवं कृषि कार्य हेतु ट्रैक्टर ट्राली इत्यादि लाने ले जाने में काफी असुविधा होगी। जिससे बीच सड़क पर नाली निर्माण कार्य रोका जाना न्याय हित में आवश्यक बताते हुए उक्त नाली निर्माण को रोकने की मांग की है। जिससे आवागमन सुचारू रूप से हो सके। जिसमें उपजिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए राजस्व निरीक्षक/खंड विकास अधिकारी को जांच कर समस्या का समाधान कराने का निर्देश दिया है।
 

About The Author: Swatantra Prabhat