सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी , राहगीर परेशान, दुकानदारों को दुर्गन्ध से बीमारी का भय

सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी , राहगीर परेशान, दुकानदारों को दुर्गन्ध से बीमारी का भय

आजकल स्कूली बच्चे भी प्रतिदिन गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी वहां के स्थानीय दुकानदारों को होती है।


 आने जाने वालों एवं दुकानदारों को झेलनी पड़ रही परेशानी,

खजनी/सिकरीगंज।


 सिकरीगंज बाजार से बथुवां जाने वाली सड़क पर नाली का गंदा पानी बहने से आने-जाने वाले लोगों को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रोड पर गन्दा पानी बहने से दुकानदार परेशान है उनकी दुकानदारी नही चल पा रही है लोग पानी मे घुस कर सामान लेने नही जाते । 

यह एक दिन की बात नहीं बल्कि लोगों को यह परेशानी प्रतिदिन झेलनी पड़ती है। आने-जाने वाले वहां पर जाते ही अपना कपड़ा थोड़ा उपर उठा लेते है कि उनके कपड़े में गंदगी नहीं लगे। अगर उस समय कोई वाहन आ गया तो निश्चित ही किसी न किसी का कपड़ा खराब हो ही जाता है। इस सड़क में लोगों की हमेशा भीड़ लगी रहती है। कभी-कभी तो पानी के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। 

आजकल स्कूली बच्चे भी प्रतिदिन गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी वहां के स्थानीय दुकानदारों को होती है। कारण कि एक तो वे गंदे पानी के बदबू से हमेशा परेशान रहते है दूसरे में उनके दुकान पर पानी के कारण ग्राहक भी बहुत कम आते है।  उसके बावजूद भी आजतक नाली की पानी के निकासी का कोई ठोस रास्ता नहीं निकाला गया। 

वहां के स्थानीय दुकानदारो मनोज ओझा,राजेश प्रेमनारायण दुबे कन्हैया रावत, देवेन्द्र  आदि का कहना है  कि अगर नाली की पानी के निकासी का कोई रास्ता नहीं निकाला गया तो वे लोग आंदोलन पर उतारू होंगे।वहीं प्रदान सिकरीगंज का कहना है कि सफाई कर्मी भेजे थे कुछ दुकानदार काम करने से मना कर दिए मामला जानकारी में है जल्द से जल्द पानी निकासी की व्यवस्था कर ली जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel