जिलाधिकारी ने जलभराव की स्थिति का किया स्थलीय निरीक्षण

जिलाधिकारी ने जलभराव की स्थिति का किया स्थलीय निरीक्षण

जिलाधिकारी ने जलभराव की स्थिति का किया स्थलीय निरीक्षण


स्वतंत्र प्रभात

अंबेडकर नगर।जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन द्वारा विकासखंड टांडा के ग्राम खैरपुर तथा सरीफपुर कलवरिया एवं विकास खंड जहांगीरगंज के अंतर्गत गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस संपर्क मार्ग पर ज्यादा बारिश होने से जगह-जगह जलभराव की स्थिति का स्थलीय निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा ग्रामीण वासियों से मुलाकात करते हुए जलभराव की समस्या को सुधारने के लिए आश्वासन दिया गया।

जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी  टांडा अभिषेक पाठक को निर्देश देते हुए कहा कि ग्राम शरीफपुर करवरिया में जलभराव को निकालने की व्यवस्था तत्काल किया जाए तथा जहां पानी भरा है। वहां के लोगों को किसी सूखे स्थान में रखे जाने की व्यवस्था किया जाए। जिलाधिकारी द्वारा गांव में एक एक घर में जाकर जलभराव की स्थिति को देखा गया। साथ ही साथ ग्रामीणों को यह विश्वास दिलाया गया कि यह समस्या जल्द से जल्द हल किया जाएगा।

ब्लॉक जहांगीरगंज के अंतर्गत गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस संपर्क मार्ग के आसपास गांव में जलभराव की स्थिति को देखते हुए स्थलीय निरीक्षण किया गया। इस दौरान वहां पर रास्ते को काटकर पानी निकालने की व्यवस्था की जा चुकी थी। जिलाधिकारी द्वारा वहां पर उपस्थित ग्रामीणों की समस्याओं को सुना गया और उसके निदान के लिए आश्वासन भी दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel