पडरौना नगर में बिजली बाधाएं जल्द होगा दूर विनय जायसवाल

पडरौना नगर में बिजली बाधाएं जल्द होगा दूर विनय जायसवाल

पडरौना नगर में बिजली बाधाएं जल्द होगा दूर विनय जायसवाल


स्वतंत्र प्रभात 

नगरपालिका क्षेत्र में जर्जर बिजली तार और कम क्षमता के ट्रांसफॉर्मर द्वारा आये दिन विद्युत आपूर्ति में आ रही बाधा के निदान हेतू बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से बैठक करने के बाद लिए फैसले के क्रम में नपाध्यक्ष विनय जायसवाल के नेतृत्व में समस्त विस्तारित ग्रामीण क्षेत्रों सहित नगरीय क्षेत्र में जर्जर तारों को बदलवाने और ट्रांसफॉर्मर की क्षमता बढ़ाने का फैसला लिया गया। 

उक्त कार्य में खर्च होने वाली धनराशि का वहन निकाय ने अपनी निधि से करने का भी निर्णय लिया। साथ ही नगर में मौजूद सभी ट्रांसफॉर्मर की सूची भी बनाई गई जिसमें उसकी आबादी के हिसाब से क्षमता बढ़ाये जाने पर विचार किया गया। 

बतादें कि राज्य सरकार द्वारा सभी जिला मुख्यालयों को 24 घण्टे विद्युत आपूर्ति का आदेश पहले से प्राप्त है। जिसमें पडरौना नगर में जगह-जगह जर्जर तार होने की वजह से काफी बाधा आ रही थी, जिसके बदले जाने की खबर से नगर में हर्ष की लहर है। 

उक्त मौके पर उनके साथ  विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता सुनील चन्द्र श्रीवास्तव, एस०डी०ओ० राहुल द्विवेदी, जे०ई० सर्वेश दुबे, सभासद चन्दन जायसवाल, लिंकन सिंह, सौरभ सिंह, कर निरीक्षक रवि प्रताप सिंह, स्टोर लिपिक महेंद्र चौधरी, अभय मारोदिया सहित नगरपालिका के अन्य कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel