सहजनवा गोरखपुर- एम्बुलेंस चालक द्वारा अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर तीसरे दिन भी

सहजनवा गोरखपुर- एम्बुलेंस चालक द्वारा अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर तीसरे दिन भी

12 बजे के करीब मुख्य चिकित्साधिकारी सुधारक पांडेय भी धरना स्थल पर पहुचे और एम्बुलेंस चालको से वार्ता कर समस्या


स्वतंत्र प्रभात 
 

सहजनवा गोरखपुर- एम्बुलेंस चालक द्वारा अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर तीसरे दिन भी हड़ताल पर रहे इस दौरान अधिकारियों का दौरा लगातार जारी रहा और एम्बुलेंस चालको से घण्टो वार्ता कर समस्या का समाधान कराने की कोशिश की गयी लेकिन एम्बुलेंस चालक अपनी मांगों पर डटे रहे। बुधवार को सपा का एक प्रतिनिधि मण्डल मुलायम सिंह यूथ विग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थनाथ सिंह व सुनील सिंह के नेतृत्व में एम्बुलेंस चालको के समर्थन में पहुचा और आश्वासन दिया कि जब तक सरकार पांच सूत्रीय मांगों को नही मानती सपा का समर्थन जारी रहेगा। सपा सरकार बनते ही एम्बुलेंस चालको की समस्या को दूर कर दिया जायेगा ।

दोपहर में  12 बजे के करीब मुख्य चिकित्साधिकारी सुधारक पांडेय भी धरना स्थल पर पहुचे और एम्बुलेंस चालको से वार्ता कर समस्या को सुना। और शासन को संज्ञान में लाने का आश्वासन दिया। वही अपर जिलाधिकारी प्रशासन राकेश कुमार सिंह अपर जिलाधिकारी नगर शैलेष त्रिपाठी प्रोग्राम मैनेजर अजय उपाध्याय व 108 और 102 एम्बुलेंस के प्रभारी रंजीत कुमार सोनू शर्मा शैलेष त्रिपाठी भी धरना स्थल पर पहुचे और एम्बुलेंस चालको से वार्ता किया और समस्या को शासन स्तर पर पहुचने का आश्वासन दिया। इस दैरान रामनाथ यादव संजय यादव पवन पांडेय ,राजाराम यादव ,फार मुहम्मद ,राजकुमार ,शैलेष कुमार ,उमेश आर मुहम्मद पवन सिंह, इंद्रजीत सन्तोष, यादव उमाकांत सहित अनेक एम्बुलेंस चालक मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel