गरीब महिला के जमीन पर जबरन नाली बनाने का आरोप, नही सुन रही पुलिस ,महिला मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज की शिकायत,

गरीब महिला के जमीन पर जबरन नाली बनाने का आरोप, नही सुन रही पुलिस ,महिला मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज की शिकायत,

सहजनवां /गोड़खपुर जनपद के हरपुर बुदहट थानां क्षेत्र के एक गाव में कुछ लोगो द्वारा गाव की ही एक अनुसूचित जाति की महिला के दरवाजे पर जबरदस्ती पुलिस के सहयोग से नाली बनवाने का प्रकरण सामने आया है। महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर उक्त मनबढो और हल्का दरोगा पा शिकायत का आरोप लगाते हुए मदद

सहजनवां /गोड़खपुर
जनपद के हरपुर बुदहट थानां क्षेत्र के एक गाव में कुछ लोगो द्वारा गाव की ही एक अनुसूचित जाति की महिला के दरवाजे पर जबरदस्ती पुलिस के सहयोग से नाली बनवाने का प्रकरण सामने आया है। महिला ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर उक्त मनबढो और हल्का दरोगा पा शिकायत का आरोप लगाते हुए मदद की गुहार लगाई है। महिला ने एसपी दक्षिणि से भी शिकायत की है।
   बताते चले कि हरपुर बुदहट थानां क्षेत्र के बिगही गाव निवासिनी रजावती देवी पत्नी जगदीश घर के सामने उसकी जमीन पर गाव के ही कुछ लोग जबरदस्ती नाली बनवा रहे है महिला ने सर्वप्रथम हरपुर बुदहट थाने पर शिकायत किया लेकिन मनबढो के नाली का कार्य कराते रहने के बाद महिला ने तहसील प्रसाशन खजनी और हरपुर बुदहट थाने पर शिकायती पत्र दिया,महिला का आरोप है कि उसे और उसके पति को जबरदस्ती थाने पर बिठा लिया जाता है,और मोबाइल भी छीन लिया जाता है।
    महिला ने बताया कि बीते कल शाम को हरपुर बुदहट पुलिस मेरे घर पहुची और मनबढो से मिलकर  मेरी जमीन पर नाली बनवाने लगे,मेरे पति ने जब इसकी शिकायत हल्का दरोगा से किया तो दरोगा ने मुझे और मेरे पति को जातिसूचक शब्दो मे गालियां दिया,और मेरे पति को जीप में बिठाकर गाव के बाहर लेते गए मैं अपने चार छोटे बच्चो के साथ घर पर अकेली पड़ी रही,मनबढो ने मेरी जमीन में नाली बनवाकर पाइप डाल दिया ,जबकिं ना ही मौके पर लेखपाल थे ना ही कानूनगो हल्का दरोगा रोज शाम को आकार नाली के मैटर में सुलह करने का दबाब बनाते है। मनबढ़ मेरी झोपडी में गाली देते हुए पुलिस की मौजूदगी घर मे घुस जाते है।
     इस सम्बंध में एसपी दक्षिणि अरुण कुमार सिंह से बात की गई तो उन्हीने कहा कि मामला संज्ञान में है । महिला द्वारा दरोगा पर लगाये गए आरोपो की जांच की जाएगी और राजस्व विभाग की मौजूदगी में मामले का निस्तारण कराया जाएगा।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel