लेखपाल की उदासीनता के चलते पीड़ित नहीं लदाने पा रहा छत

लेखपाल की उदासीनता के चलते पीड़ित नहीं लदाने पा रहा छत

लेखपाल की उदासीनता के चलते पीड़ित नहीं लदाने पा रहा छत स्वतंत्र प्रभात टांडा अंबेडकर नगर अलीगंज थाना क्षेत्र के डीहा सुल्तानपुर मे मेवालाल मौर्या का गाटा संख्या 111 विवादित नहीं है जिस पर मेवालाल मौर्य छत लगवाना चाह रहे हैं। पीड़ित 50 वर्ष पूर्व से मिट्टी का घर बनाकर रह रहे थे। समय के

लेखपाल की उदासीनता के चलते पीड़ित नहीं लदाने पा रहा छत

स्वतंत्र प्रभात
टांडा अंबेडकर नगर

अलीगंज थाना क्षेत्र के डीहा सुल्तानपुर मे मेवालाल मौर्या का गाटा संख्या 111 विवादित नहीं है जिस पर मेवालाल मौर्य छत लगवाना चाह रहे हैं। पीड़ित 50 वर्ष पूर्व से मिट्टी का घर बनाकर रह रहे थे। समय के अनुसार मिटटी का घर गिर जाने के कारण ईट का दीवाल लगाकर फाइबर सेट छाए थे और अब फाइबर सेट टूट जाने के कारण उस पर छत लगवाना चाहता है। विपक्षी लक्ष्मी मौर्य खासपुर निवासी अपने गुंडई के बल पर छत नहीं लगने दे रहा है जिससे पीड़ित मेवालाल परेशान होकर एसडीएम टांडा अभिषेक पाठक को एप्लीकेशन देकर न्याय की गुहार लगाया था।

 

जिसमें एसडीएम टांडा ने थाना अलीगंज में थानाध्यक्ष को आदेशित किये की इनके मकान का जांच कर इनका छत डलवा दो लेकिन थानाध्यक्ष अलीगंज को कोई असर नहीं पड़ा एसडीएम की बात टाल दिए अलीगंज थानाध्यक्ष और कुछ नहीं किए पीड़ित मेवालाल मौर्या ने थाना दिवस के दिन फिर कानूनगो को एप्लीकेशन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिससे कानूनगो ने बैच नंबर 16 के लेखपाल को आदेशित किया कि इनका जो विवादित जमीन व जो विवादित नहीं है वह जमीन नाप कर अलीगंज थाना में एक रिपोर्ट लगा दो जिससे इनको कोई दिक्कत ना हो और मेवा लाल मौर्या अपना छत लगाएं तो बैच नंबर 16 के लेखपाल ने कहा ठीक है लेकिन अब विपक्षी लक्ष्मी मौर्य निवासी खासपुर के मिलीभगत से लेखपाल मेवालाल मौर्य की जमीन नापने नहीं जा रहे है और अब आनाकानी कर बहाना बनाते है।फोन मिलाने पर बैच नंबर 16 का लेखपाल फोन नहीं उठाता अगर फोन उठ भी गया तो कल आऊंगा परसों आऊंगा।इसी प्रकार का झूठ बोलता है सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी मे विपक्षी लक्ष्मी मौर्य से बैच नंबर 16 का लेखपाल ने पैसा लिया है।

 

जिसकी वजह से पीड़ित मेवा लाल मौर्या का जमीन नापने नहीं जा रहा है। पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में लिप्त हो गया है बैच नंबर 16 का लेखपाल कानूनगो और एसडीएम की बातों को मजाक बना लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel