भारतीय किसान यूनियन अधिकारियों की मनमानी को लेकर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे

भारतीय किसान यूनियन अधिकारियों की मनमानी को लेकर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे

स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर। भारतीय किसान यूनियन द्वारा किसान मजदूर की समस्या को लेकर पंचायत जिला कलेक्ट्रेट पर की गई। जिसमें अधिकारीगण की मनमानी करने का आरोप लगाते हुये निस्तारण होने तक अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे हैं। किसानों मजदूरों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को नामित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा। ज्ञापन में बताया है

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

भारतीय किसान यूनियन द्वारा किसान मजदूर की समस्या को लेकर पंचायत जिला कलेक्ट्रेट पर की गई। जिसमें अधिकारीगण की मनमानी करने का आरोप लगाते हुये निस्तारण होने तक अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे हैं। किसानों मजदूरों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को नामित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा।

ज्ञापन में बताया है कि हरिशंकर शुक्ला निवासी ग्राम भीटी अपने पट्टे की जमीन पर घर बनाकर टीनशेड डालकर बर्षो से काविज है।परंतु एक माह पहले संगीता तिवारी पत्नी कृष्ण कुमार तिवारी जबरन पुलिस से मिलकर ताला तोड़कर कब्जा कर लिया है। जिसकी शिकायत तहसील प्रशासन के अधिकारियो से करने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।

विपक्षी पीड़ित को धमकी दे रहे है कि अगर इस घर मे कोई आया तो छेड़खानी व डकैती में फसा देंगे तथा क्षेत्र में फसलों को आवारा पशु बर्वाद कर रहे है इनका शीघ्र निस्तारण करने की मांग किया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel