जैतपुर बस स्टैंड सड़क पर गड्ढे बने राहगीरों के लिए मुसीबत

जैतपुर बस स्टैंड सड़क पर गड्ढे बने राहगीरों के लिए मुसीबत

REPORT BY-ANOOP SINGH जैतपुर बस स्टैंड सड़क पर गड्ढे बने राहगीरों के लिए मुसीबत जैतपुर ; महोबा । जैतपुर से नौगांव जाने वाली सड़क श्रीनगर तिराहे (बस स्टैंड)और बाई पास रोड तिराहे पर बदहाल हो चुकी है। सड़क में गड्ढों की भरमार है। बारिश के दौरान इनमें पानी भरने से पता नहीं लगता कि कहां से

REPORT BY-ANOOP SINGH

जैतपुर बस स्टैंड सड़क पर गड्ढे बने राहगीरों के लिए मुसीबत

जैतपुर ; महोबा । जैतपुर से नौगांव जाने वाली सड़क श्रीनगर तिराहे (बस स्टैंड)और बाई पास रोड तिराहे पर बदहाल हो चुकी है। सड़क में गड्ढों की भरमार है। बारिश के दौरान इनमें पानी भरने से पता नहीं लगता कि कहां से निकला जाए। रोजाना हादसों का खतरा लगातार बना रहता है। जहा एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ उत्तर प्रदेश मे गड्ढा मुक्त सड़कों का एलान करते हैं लेकिन जैतपुर की ये सड़के धरातल की हकीकत बता रही है यह सड़क काफी महत्वपूर्ण है।

इस सड़क पर ट्रैफिक मध्य प्रदेश की तरफ से भी आता है तो छतरपुर झाँसी व नौगांव की तरफ से कुलपहाड़ होते हुए महोबा जाने वाले वाहन भी यहां से होकर गुजरते हैं। दिन हो या रात, यहां पर हर समय ट्रैफिक बहुत ज्यादा होता है। सड़क से निकलना कई बार मुश्किल होता है तब ट्रक, बस हो या छोटे वाहन साथ में लगती टोल टैक्स से बचाने की कोशिश करते  इसी सड़क से निकालते हैं। इस  रोड की हालत इतनी ज्यादा खराब हो चुकी है कि यहां से स्कूटर व बाइक का निकलना भी मुश्किल हो चुका है। सड़क में एक दो गड्ढे नहीं हैं, बल्कि यहां पर गड्ढों की भरमार है।

गड्ढे भी इतने ज्यादा गहरे हैं कि दोपहिया वाहन उसमें कई बार फंस भी जाता है। बारिश के दौरान इस सड़क की हालत इतनी ज्यादा खराब हो जाती है कि पता नहीं चल पाता कि कहां से निकला जाए। स्थानीय लोगों का कहना है कि कहने को यह जैतपुर का सबसे महत्वपूर्ण इलाका है। सामने ही इकलौता पेट्रॉल पंप स्थित है और  हालात इतने ज्यादा खराब हैं कि यहां से होकर गुजरना भी एक सजा लगती है। 

सड़क पर वाहनों की इस कदर भरमार रहती है कि वहां से निकलना लगभग नामुमकिन होता है।  जो अब खस्ताहाल होने की वजह से लगभग खत्म हो चुका है। ग्रामवासियो कहना है कि इस सड़क से होकर न जाने कितने वीआइपी रोजाना गुजरते हैं पर न तो उन्हें रोड ठीक कराने की सुध रहती है और न ही जाम से निजात दिलाने की।पीडब्ल्यूडी के अधिकारी कहते हैं कि समस्या उनके संज्ञान में है, लेकिन अब बरसात के दौरान सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा सकती।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel