कोटेदारों ने एस.डी.एम आवास पर दूसरे दिन घटतौली को लेकर किया प्रदर्शन

कोटेदारों ने एस.डी.एम आवास पर दूसरे दिन घटतौली को लेकर किया प्रदर्शन

कुशीनगर, उप्र। घटतौली समाप्त नही हो जाता तब तक उठान नही करने का लिया फैसला अंधेरगर्दी की हद हो गयी है साहब ! घटतौली को लेकर कल से ही तमकुहीराज तहसील परिक्षेत्र के कोटेदार परेशान और बेहाल होकर लगातार एसडीएम तमकुहीराज के आवास पर समूह में दस्तक दे रहे है। लेकिन साहब आवास से निकलकर

कुशीनगर, उप्र।


घटतौली समाप्त नही हो जाता तब तक उठान नही करने का लिया फैसला


अंधेरगर्दी की हद हो गयी है साहब ! घटतौली को लेकर कल से ही तमकुहीराज तहसील परिक्षेत्र के कोटेदार परेशान और बेहाल होकर लगातार एसडीएम तमकुहीराज के आवास पर समूह में दस्तक दे रहे है। लेकिन साहब आवास से निकलकर समस्या का समाधान कराने के बजाय आवास में ही बैठकर लगातार पंचायत कर रहे है। जिसके चलते स्थिति बनने के बजाय बिगड़ती चली जा रही है।

 कोटदारो ने आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम तमकुहीराज के उदासीन रवैया और उपेक्षा से आहत कोटेदारों ने आज से उठान को पूरी तरह ठप कर दिया है और वह समस्या के समाधान होने तक उठान नही करने का निर्णय लिए है। एसडीएम साहब के ड्योढ़ी पर लगातार माथा पटक रहे कोटेदारों के समस्यओं का समाधान करने के बजाय साहब की चुप्पी समझ से परे है।

 कल एक कोटेदार द्वारा  घटतौली की शिकायत पर धर्मकांटा वालो द्वारा किये गए मारपीट के मामले में कार्यालय से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित धर्मकांटा का साहब द्वारा अब तक जांच पड़ताल भी नही किया जाना बहुत कुछ बता रहा है। एक ट्राली पर चार कुंतल कम मिल रहे राशन की शिकायत को दूर करने के बजाय साहब फिलहाल कोटेदारों को ही घेरने और उन पर दबाव डालते जा रहे है। 

लेकिन कोटेदार भी इस बात पर आमादा है कि जब तक उनके घटतौली के शिकायत का समाधान नही होगा तथा कोटेदार से मारपीट करने वाले धर्मकांटा वाले के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत नही होगा तब तक वह उठान नही कारायेंगे और जरूरत पड़ी तो कोटेदारी से इस्तीफा दे दे देने की चेतावनी से आगाह भी कर दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel