कोरोना को लेकर जिम्मेदार अधिकारी मौन, लगा लापरवाही का गंभीर आरोप

कोरोना को लेकर जिम्मेदार अधिकारी मौन, लगा लापरवाही का गंभीर आरोप

स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर। उप जिलाधिकारी भीटी का बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान तमाम शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्यवाही केवल विदेश से आने वाले लोगों की होगी जांच – एसडीएम भीटी देश के अंदर से आने वाले लोगों की नहीं होगी जांच – भीटी SDM जहां पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से

स्वतंत्र प्रभात


अम्बेडकर नगर।

उप जिलाधिकारी भीटी का बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान

तमाम शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्यवाही

केवल विदेश से आने वाले लोगों की होगी जांच – एसडीएम भीटी

देश के अंदर से आने वाले लोगों की नहीं होगी जांच – भीटी SDM

जहां पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है । वही कुछ लोग इसको मजाक बनाए हुए हैं शासन प्रशासन की बातों को अनदेखा करते हुए धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । प्रधानमंत्री के आह्वान पर लॉक डाउन के बाद से जो लोग अन्य प्रांतों से गांव में आ रहे हैं ग्राम प्रधान के द्वारा उनको प्राइमरी पाठशाला में 14 दिन के लिए सेनेटाइज करने का निर्देश दिया गया है ।लेकिन कुछ ऐसे शरारती तत्व हैं जो ग्राम प्रधान के द्वारा सभी सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने के बाद भी गांव में घूमते नजर आ रहे हैं।

भीटी विकासखंड के लगभग सभी गांवों में देखने को मिल रहा है।इन लोगों में शासन प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है । भीटी के दुल्लापुर ग्राम सभा में गैर प्रांतों से कई लोग आए हैं लेकिन ग्राम प्रधान के द्वारा केवल दो ही लोगों को प्राइमरी पाठशाला सेनेटाइज किया गया है। बाकी सभी लोग गांव में घूम कर कोरोना महामारी को दावत दे रहे हैं। इसी तहसील क्षेत्र के मुकुंदी पुर ग्राम सभा में भी कई लोग गांव में घूम रहे हैं। जिले के जिम्मेदार अधिकारी इस बात को गौर नही कर रहे हैं। कई दिनों से गाँव में आये हुए लोगों के पास स्वास्थ्य टीम जांच करने नहीं पहुंच पा रही है। जबकि दावा किया जा रहा है कि प्रत्येक

कोरोना को लेकर जिम्मेदार अधिकारी मौन, लगा लापरवाही का गंभीर आरोप

ब्लॉक में दो टीमें गठित की गई हैं जिनके द्वारा प्रतिदिन 500 लोगों का मेडिकल चेकअप किया जा रहा है। लेकिन फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी मेडिकल चेकअप टीम नहीं पहुंच पा रही है। भीटी एसडीएम ने गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है । फोन पर वार्ता मुकुंदपुर ग्राम सभा में गैर प्रान्त से आए हुए लोगों की जांच को लेक दिया है ।

एसडीएम अनिल कुमार सिंह ने कहा की विदेशों से आ रहे लोगो की केवल जांच हो रही हैं ?देश के अंदर से आने वालों की जांच नही हो रही हैं। क्या उसके करोना के लक्षण दिख रहे हैं जो एक बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान है। जहां पर चिकित्सको का मानना है की कोरोनो के लक्षण एक हप्ते से ज्यादा दिन के बाद पता चलते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel