पीएम मोदी का प्रधानमंत्रित्व काल का 10 वर्ष पूर्ण, हुए कई उल्लखनीय कार्य 

पीएम मोदी का प्रधानमंत्रित्व काल का 10 वर्ष पूर्ण, हुए कई उल्लखनीय कार्य 

चौपारण हजारीबाग झारखंड:- नरेंद्र मोदी (PM Modi) के कार्यकाल को 10 साल पूरे हो गए हैं 26 मई 2014 को पहली बार मोदी जी ने भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी, इन 10 सालों में ढेरों सरकारी छुट्टियां रही लेकिन, पीएम मोदी ने इस दौरान एक भी छुट्टी नहीं ली ये जानकारी आरटीआई से सामने आई है दरअसल, वाराणसी के रहने वाले आरटीआई कार्यकर्ता और दृष्टि आईएएस कोचिंग के प्रोफेसर शेखर खन्ना ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पीएम नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल के दौरान छुट्टी का ब्यौरा मांगा था। 
 
इस आरटीआई का जवाब 15 अप्रैल को जब शेखर खन्ना के पास आया तो वो दंग रह गए. जवाब में मिला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 में पदभार संभालने के बाद लगातार ड्यूटी पर हैं उन्होंने एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली है इस जवाब को देख शेखर खन्ना भी हैरान रह गए. बता दें कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने जब पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था उस वक्त उनके सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वो दिन में सिर्फ साढ़े तीन से चार घंटे ही सोते हैं. बाकी दिन में वो 18 घंटे काम करते हैं। 
 
उक्त बातें आज पीएम नरेंद्र मोदी जी का प्रधानमत्रित्व काल का 10 वर्ष पूरा होने पर खुशी जाहिर करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सह संकलन कर्ता मुकुंद साव ने अपने प्रेस बयान में कहा, उन्होंने कहा कि इन 10 वर्षो में पीएम मोदी ने कई उल्लेखनीय कार्य किया है,चाहे धारा 370 की बात हो,राम मंदिर निर्माण को बात हो,हवाई अड्डा निर्माण की बात हो, रेल परिचालन की बात हो, एम्स अस्पताल की बात हो, सड़क निर्माण की बात हो,विश्व विद्यालय विकास की बात हो, सारे क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य हुए है। 
 
ग्राम स्तर पर प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन, जल नल योजना किसान सम्मान निधि, इत्यादि कई योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचा है, भारत का मान विदेशों में बढ़ा है, सनातन मजबूत हुआ है, हम विश्व गुरु की ओर अग्रसर हैं, अर्थ व्यवस्था मजबूत हुआ है, ऐसा नेतृत्व भारत को मिला है, यह सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधान सेवक देश को मिला है, इनके कार्यकाल का 10 वर्ष पूर्ण होने पर नरेंद्र मोदी जी सहित उनके पूरे टीम, संपूर्ण देश के भाजपा कार्यकर्ता, जिनके बदौलत तीसरी बार मोदी जी देश का प्रधानमंत्री बन रहे है, और सम्पूर्ण देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel