भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करते जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह

भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करते जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह

स्वतंत्र प्रभात
हरदोई: जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा कार्यालय पहुंच लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर हरदोई व मिश्रिख की लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक कर रणनीतियों पर चर्चा की, जिसमें जिलाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन एवं लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के पदाधिकारी रहे मौजूद।बैठक में जलशक्ति मंत्री ने कहा कि लोकसभा संचालन समिति के पदाधिकारियों के कंधों पर लोकसभा की 2 सीटें जीताने की बड़ी जिम्मेदारी है। चुनाव सिर पर है, इसलिए पूरे दम-खम के साथ पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता तैयारियों में जुट जाएं।
 
उन्होंने कहा कि जिले की 2  लोकसभा सीटों पर कमल खिलाना है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए सभी अपने अपने दायित्वों का ईमानदारी से निर्वाह करें। जलशक्ति मंत्री की अलग-अलग हर विभाग के लोकसभा चुनाव के प्रमुख और सह प्रमुख से चुनाव पर चर्चा हुई लोकसभा संयोजक मिश्रिख अशोक सिंह और लोकसभा संयोजक हरदोई प्रीतेश दीक्षित बैठक में मौजूद रहे।
 
जलशक्ति मंत्री ने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों से लाभार्थी संपर्क अभियान का फीडबैक लिया और कहा कि सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पार्टी के हरेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता की है और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाना है। जिससे तीसरी बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने। 
 
इस बैठक में पूर्व जिला अध्यक्ष राम बहादुर सिंह पीके वर्मा जिला महामंत्री अनुराग मिश्रा जिला मंत्री अविनाश पांडे नीतू चंद्रा जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक प्रचार मंत्री संदीप अवस्थी सह मीडिया प्रभारी परेश गुप्ता सत्यम शुक्ला आईटी एवं सोशल मीडिया के संयोजक क्रमशः सौरभ सिंह गौर प्रद्युम्न आनंद मिश्र मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel