चुनाव का सिलसिला तेजी से चल रहा है अपने-अपने पार्टी के चुनाव के लिए प्रत्याशी फील्ड में घूम रहे हैं

जनता का मांग जो करेगा विकास उसी को करेंगे मतदान

चुनाव का सिलसिला तेजी से चल रहा है अपने-अपने पार्टी के चुनाव के लिए प्रत्याशी फील्ड में घूम रहे हैं

स्वतंत्र प्रभात 
हलिया। लोकसभा चुनाव का घोषणा होते ही सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने-अपने पार्टी के वोट के लिए क्षेत्र में घूम कर पार्टी को मजबूत करने का कर रहे हैं प्रयास और वोटरों का लगा रहे हैं आंकड़ा मिर्जापुर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार जनता का आवाज बाहर निकल कर आ रहा है कि जो करेगा जिले का विकास उसी को करेंगे मतदान ऐसे में वोटर खुलकर अभी सामने नहीं आ रहे हैं।
 
कि किसको वोटिंग किया जाएगा तमाम लोगों के मन में काम को लेकर जगह-जगह बातें चल रही है कि जिस जगह पर जटिल समस्या आजादी के पहले से लोग झेलते चले आए हैं उस जगह आज भी लोग समस्या झेल रहे हैं ऐसी स्थिति में किस पार्टी को मतदान किया जाए की वहां के लोगों को समस्या से निजात मिल सके कहीं-कहीं आज भी बिजली की बहुत बड़ी समस्या है कहीं-कहीं सड़क की जटिल समस्या है।
 
कहीं पीने के लिए आज तक पानी नहीं मिला इस तरीके की समस्याओं को लेकर लोग आपस में बात विमर्श कर  रहे हैं किसान आपस मे विचार विमर्श कर रहे हैं व्यवसायी  अपना विचार विमर्श कर रहे हैं  मजदूर अपना विचार विमर्श कर रहे हैं जिससे खुल कर लोग अपना विचार प्रकट नहीं कर पा रहे हैं कि किस पार्टी को करेंगे वोटिंग ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का मानना है कि  जो पार्टी जमीनी स्तर पर काम करेंगे उसको करेंगे वोटिंग।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel