पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, रंग-गुलाल लगाकर दी बधाई, साउंड पर जमकर थिरके पुलिस कर्मी 

पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, रंग-गुलाल लगाकर दी बधाई, साउंड पर जमकर थिरके पुलिस कर्मी 

विशेष संवाददाता 
अयोध्या। मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र में होली त्यौहार के दूसरे दिन पुलिस कर्मचारी और अधिकारियों ने होली मनाई। रंग के दिन पुलिसकर्मी ड्यूटी और अलर्ट पर रहे। कहीं कोई घटना न हो जाए और सुरक्षा के नजरिए से जवान मुस्तैद रहे।
 
मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों में पुलिस कर्मियों ने मंगलवार सुबह से ही होली खेलते हुए जमकर अबीर-गुलाल उड़ाया। एक दूसरे को रंग लगाकर होली की बधाई दी। पुलिस कर्मियों ने रंगो के इस त्योहार पर साउंड पर खूब ठुमके लगाए। दोपहर बाद तक पुलिस कर्मी होली के जश्न में डूबे रहे।
 
सोमवार को सर्किल क्षेत्र में शांतिपूर्वक होली संपन्न कराने वाली पुलिस ने मंगलवार को होली मनाई। इनायत नगर, कुमारगंज, खण्डासा थानों एवं पुलिस चौकियों पर सुबह से ही महिला और पुरुष पुलिस कर्मियों ने होली खेलना शुरू कर दिया। एक दूसरे को रंग लगाया तथा होली की बधाई दी।
 
थानाध्यक्ष खण्डासा विवेक कुमार सिंह ने स्टाफ के साथ होली खेली। यहां पुलिस कर्मियों ने खूब अबीर-गुलाल उड़ाया। फिल्मी गानों की धुन पर डांस किया तथा जमकर होली का जश्न मनाया। कुमारगंज थाना परिसर में प्रभारी निरीक्षक रतन सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ खूब होली खेली तथा बधाई दी।
 
थाना कोतवाली इनायत नगर प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने भी स्टाफ के संग होली का जश्न मनाया। सुबह से ही कोतवाली का माहौल रंग-बिरंगा होने लगा था। पुलिस कर्मियों ने जमकर होली खेली।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel