सिद्धू ने राजनीति से मुंह मोडा, किक्रेट कमेंट्री से एक बार फिर नाता जोडा

सिद्धू ने राजनीति से मुंह मोडा, किक्रेट कमेंट्री से एक बार फिर नाता जोडा

स्वतंत्र  प्रभात। एस.डी.सेठी।

पूर्व क्रिकेटर,नवजोत सिंह सिद्धू ने राजनीति की पिच से मुंह मोड़ते हुए एक बार फिर क्रिकेट काॅमेटरी से नाता जोड लिया है। वह इस साल मार्च-2024 से शुरू होने जा रहे आईपीएल मैंच के  पहले मैच 22 मार्च से काॅमेंटरी बाॅक्स में कमेंट्री देते नजर आएगें। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल - मीडिया में 'सरदार ऑफ कमेंट्री बाॅक्स इस कम  बैक' लिखकर  दी। कमेंट्री बाॅक्स में आने की वजह मे नवजोत सिद्धू ने बताया कि राजनीति कड़वाहट के असर को बे असर करने के लिए एक बार फिर से पिच और बैट बाॅल के बीच मौजूद रहूंगा।

वहीं सिद्धू ने फाईनेंशियली नुकसान की भरपाई भी वजह बताया।बता दें कि गत 15 मार्च को पंजाब के राज्यपाल बीएल पुरोहित से मिले थे। तब उन्होने लोकसभा चुनाव में शिरकत नहीं करने का खुलासा किया था। हालांकि वह  अमृतसर सीट से बीजेपी के सांसद रह चुके है।

  उल्लेखनीय है कि राजनीति में आने से पहले  नवजोत सिंह सिद्धू 1983 से 1999 तक क्रिकेट के मैदान में शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं। उन्होने उस दौरान 51 टेस्ट मैच और 136 एक दिवसीय मैच खेले। उन्होने क्रिकेट इतिहास में अच्छा नाम कमाया है। लेकिन राजनीतिक पिच पर उन्होंने कोई भी रिकार्ड नहीं बनाया, उल्टे गवाया।

 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel