लोन की किस्त को लेकर सोनाटा फाइनेन्स बैंक के कर्मचारी ने ग्राहक के साथ किया मारपीट

किस्त देने के बावजूद भी बैंक के कर्मचारी ने निगल गया किस्त का रूपया...

लोन की किस्त को लेकर सोनाटा फाइनेन्स बैंक के कर्मचारी ने ग्राहक के साथ किया मारपीट

संतकबीरनगर। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के कांशीराम आवास निवासी आरती पत्नी राम निहोर मंगलवार को क्षेत्राधिकारी को दिए गए तहरीर में कहा है कि मेरे दोनो ऑंख से दिखाई नही देता है। मेरे पति राम निहोर मजदूरी का काम करते है। मेरे द्वारा 24 हजार का लोन सोनाटा फाइनेन्स बैंक से लिया गया था। जो कि समय-समय पर किस्त का भुगतान करती रही। दो बार की किस्त एक-एक हजार रूपये बैंक के कर्मचारी गौरव को दिया किन्तु गौरव द्वारा बैंक में किस्त नही जमा किया गया।

मंगलवार को सुबह बैंक के कर्मचारी गौरव और अपने सहयोगियो के साथ हमारे घर पर आकर मेरे पति को जाति सूचक गालिया चमार कहकर संबोधित किया तथा हमारे पति को मारा पीटा और मेरे द्वारा किसी तरह बीच बचाव करने पर मुझे भी जाति सूचक गाली चमाईन कहकर संबोधित किया और मुझे भी मारा पीटा।

पीड़िता द्वारा क्षेत्राधिकारी को दिए गए तहरीर में न्याय की गुहार लगाई है। समाचार लिखे जाने तक क्षेत्राधिकारी ने पीड़िता द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस चौकी इण्डस्ट्रियल एरिया को जॉच के लिए सौंप दिया है। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी ने कहा कि जो भी तथ्य सामने निकल कर आयेगा उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel