रिनि चंद्रा की  राजस्थानी हिपहॉप रैप सॉन्ग झोपड़ी रीलीजिंग के साथ ही हुआ वायरल .!

रिनि चंद्रा की  राजस्थानी हिपहॉप रैप सॉन्ग झोपड़ी रीलीजिंग के साथ ही हुआ वायरल .!

 
 
                        राजस्थानी ठाट बाट की बात की जाए तो वहाँ की डिशेज और राजस्थानी पहनावा दुनियाभर में अपनी अलग पहचान लिए हुए है । कुछ इसी तरह से यदि आप राजस्थानी गानों की बात करें तो उनमें मारवाड़ी ठाट बाट की बातें और परिधानों की प्रधानता लाज़मी है । गयिका रिनि चंद्रा की आज रिलीज़ हुई  राजस्थानी हिपहॉप रैप सॉन्ग झोपड़ी इस थीम से बिल्कुल ही उलट एक नए स्वैग और एनर्जी के साथ नज़र आता है ।
 
रिनि चंद्रा की  राजस्थानी हिपहॉप रैप सॉन्ग झोपड़ी रीलीजिंग के साथ ही हुआ वायरल .!रिनि चंद्रा की  राजस्थानी हिपहॉप रैप सॉन्ग झोपड़ी रीलीजिंग के साथ ही हुआ वायरल .!
 
इस हिप हॉप रैप गाने में मदहोशी और ट्रांसफॉर्मिंग एनर्जी लेबल है जिसको आप इस गाने के साथ फील कर सकते हैं । ऐसे गाने राजस्थानी में आमतौर पर नहीं बनते लेकिन उसी परिपाटी को तोड़ते हुए और एक जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ इस झोपड़ी ने इंटरनेट पर सनसनी क्रिएट कर दिया है । यह हिपहॉप रैप झोपड़ी रीलीजिंग के साथ ही वायरल होने की राह पर अग्रसर है । बड़ी संख्या में लोगों को यह रैप सांग पसन्द आ रहा है । व्यूवरशिप की इस स्पीड को देखते हुए यही लगता है कि यह रैप सॉन्ग जल्द ही मिलियन का आंकड़ा छू लेगा । इसकी तारीफ़ में दर्शकों ने ढेरो कमेंट किया है और लोगों की जुबां पर यह गाना चढ़ने लगा है । 
 
रिनि चंद्रा की  राजस्थानी हिपहॉप रैप सॉन्ग झोपड़ी रीलीजिंग के साथ ही हुआ वायरल .!
 
 
                                ट्रूपर रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई इस झोपड़ी के बोल लिखे हैं पीके निम्बार्क ने। इस गाने को गाया है रिनि चंद्रा ने जिनके साथ रैप गाया है हनी ट्रूपर ने। इस रैप सॉन्ग का संगीत बनाया है निक्की एन और ग्लीच फॉक्स ने। इसके मिक्सिंग मास्टर हैण पृथ्वी शर्मा । इस रैप सॉन्ग झोपड़ी के वीडियो सेगमेंट की बात करें तो इसके वीडियो में नज़र आ रहे हैं रिनि चंद्रा और हनी ट्रूपर , इसके डीओपी, डायरेक्टर और एडिटर हैं कमल के कुमावत। गाने की कोरियोग्राफी किया है विधि जोशी ने ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel